अमरावती

प्रेमी की बेवफाई से आत्महत्या का प्रयास

विवाह करने से मना करने पर उठाया घातक कदम

अमरावती/दि.7 – विवाह का प्रलोभन देकर युवती का कई बार शारीरिक शोषण करने के बाद विवाह करने से इंकार करने से मायुस होकर युवती ने चुआमार दवा खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. अकोला पुराना शहर पुलिस थाने में दर्ज किया गया यह मामला अमरावती के फे्रजरपुरा पुलिस थाने के सुपूर्द किया गया. पुलिस ने आरोपी अजिंक्य बुटे (25, चांदूर बाजार) के खिलाफ अपराध दर्ज किया.
जानकारी के अनुसार एक 22 वर्षीय युवती जब कक्षा 9वीं में थी. उस समय कक्षा 10वीं में पढ रहे अजिंक्य के साथ पहचान हुई. उसके बाद अप्रैल 2021 में अजिंक्य ने युवती को इंस्टाग्राम पर संदेश भेजना शुरु किया. दोनों चैटिंग करने लगे. इस बीच दोनों में प्यार हो गया. जून 2021 में अजिंक्य ने उसे एक कैफे में बुलाया. इस समय अजिंक्य का विवाह नहीं हुआ था. उसने नोकरी मिलने के बाद विवाह करने का वादा किया. उसके बाद दोनों के बीच मेलमिलाप बढ गया. निजी नोकरी के लिए अजिंक्य नागपुर चले गया. मगर युवती से मिलने के लिए चांदूर बाजार आता था. सितंबर 2021 में अजिंक्य ने युवती को वडाली गार्डन में मिलने के लिए बुलाया और इसके बाद युवती को नजदीकी लॉज में ले जाकर शारीरिक शोषण किया. इस दौरान अजिंक्य के साथ निकाले गए फोटो युवती के माता-पिता ने देख लिये. जिससे उनका मामला उजागर हुआ. तब युवती ने अजिंक्य से विवाह का आग्रह किया, लेकिन उसने विवाह करने से मना कर दिया.

डिप्रेशन में उठाया घातक कदम

अजिंक्य ने युवती से विवाह करने से इंकार कर दिया. इस बात से डिप्रेशन में आयी युवती ने किसी को बगैर कुछ बताये 24 जनवरी 2022 के दिन अकोला में उसकी सहेली के यहां गई. उसे सारी हकीकत बताई. इस समय सहेली ने उसे समझाया. बेवफाई के कारण वह मानसिक तनाव में थी. सहेली घर में नहीं थी तब उसने मेडिकल स्टोअर्स से चुआमार दवा लायी और गटक ली. इससे तबीयत में बिगाड आने के कारण उसे अकोला केअस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल उसपर इलाज जारी है.

Related Articles

Back to top button