अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

नेताओं के मान मनौवल्ल के बाद लुल्ला ने तोडा अनशन

आश्वासन पुरा न होने पर फिर से दर्जनों सिंधी समाज बंधु शुरू करेगें आंदोलन

अमरावती/दि.23 – विगत 19 फरवरी से वंचित बहुजन आघाडी के आशिष लुल्ला व्दारा सिंधी समाज के लोगों के लिए पीआर कार्ड मुहैया कराने की मांग को लेकर अनशन जारी था. आज उनका साथ देने के लिए अन्य चार लोग भी अनशन पर बैठे थे. जिसके चलते आज राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे, बडनेरा के विधायक रवी राणा, दर्यापूर के विधायक बलवंत वानखडे सहित भाजपा व्यापारी आघाडी के प्रदेश अध्यक्ष विरेन्द्र कुकरेजा ने आंदोलन पंडाल पर पहुंच कर आशिष लुल्ला से अनशन वापस लेने की मान मनौवल्ल की. मगर आशिष लुल्ला अपने फैसले पर अडिग रहने के चलते शाम 4 बजे तक राज्य सरकार की ओर से सिंधी समाज को पीआर कार्ड मुहैया कराने की बात पर आशिष लुल्ला ने विरेन्द्र कुकरेजा व अपनी पत्नी स्नेहा कुकरेजा के हाथों शरबत पी कर अपना अनशन वापस ले लिया.
दैनिक अमरावती मंडल से बात करते हुए आशिष लुल्ला ने बताया कि आज अनशन पंडाल पर राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे, बडनेरा के विधायक रवी राणा, दर्यापूर के विधायक बलवंत वानखडे सहित भाजपा व्यापारी आघाडी के प्रदेश अध्यक्ष विरेन्द्र कुकरेजा ने आंदोलन पंडाल पर भेंट देकर लुल्ला से अपना अनशन वापस लेने की बात कही, मगर लुल्ला ने जब तक प्रशासन की ओर से सही फैसला नहीं लिया जाता और अगले दो दिनों के भीतर कम से कम एक सिंधी समाज के व्यक्ति को पीआर कार्ड बना कर नही दिया जाता है, तो अपने फैसले पर डटे रहने की बात उन्होनें बताई. इस दौरान समाज के अन्य प्रतिनिधियों व भाजपा व्यापारी आघाडी प्रदेश अध्यक्ष कुकरेजा ने उन्हें आज शाम 4 बजे तक का समय मांगने पर लुल्ला ने ज्युस पीकर अपना अनशन त्यागा. वही आंदोलन पंडाल पर अपने सहयोगियों के साथ डटे रहे. लुल्ला ने यह भी बताया कि अगर जल्द समाज के कुछ लोगों को पीआर कार्ड नहीं दिया गया तो जल्द ही दर्जनों लोगों के साथ दोबारा अनशन शुरू करेगें. इस दौरान काली माता मंदिर के शक्ती महाराज, डॉ. विक्की पिंजानी, एड.वासु नवलानी, प्रहार जनशक्ति पार्टी के विक्की खत्री, बंटी रामटेके, बडनेरा पुज्य सिंधी पंचायत, दस्तुर नगरपुज्य सिंधी पंचायत, कवर नगर पुज्य सिंधी पंचायत, परतवाडा पुज्य सिंधी पंचायत, रामपुरी कैम्प के समस्त पुज्य सिंधी पंचायत सहित ड्रिमलैंड, बिजीलैंड असोसिएशन के सदस्यों सहित अनेक सिंधी समाज बंधू उपस्थित थे.

27 को विखे पाटील के साथ मुंबई में बैठक
इस समय आशिष लुल्ला ने बताया कि मुंबई मंत्रालय के व्दारा ÷उन्हें विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया है. जिसमें 27 फरवरी को मुंबई मंत्रालय में राजस्व मंत्री विखे पाटील के साथ बैठक आयोजित की गई है. अगर फिर भी निर्णय हमारे पक्ष में नहीं आता तो समाज के दर्जनों लोगों के साथ दोबारा अनशन शुरू करने की बात लुल्ला ने दैनिक अमरावती मंडल से कही.

Related Articles

Back to top button