अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

‘मां अंबा-एकवीरा हमें यश दे’

प्रार्थना, आरती व गौसेवा

* प्रारंभ हुआ वानखडे का कैम्पेन
अमरावती/दि.26- लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद अमरावती जिले के महाविकास आघाडी उम्मीदवार बलवंत वानखडे का प्रचार-प्रसार आज सुबह एकवीर माता मंदिर में ओटी भरने व आरती के साथ प्रारंभ हुआ. इस दौरान महाविकास आघाडी के नेताओं ने दैनिक अमरावती मंडल से बात कर अपने विचार व्यक्त किए-

हमारा उम्मीदवार साधरण परिवार का
महाविकास आघाडी का हमारा उम्मीदवार बलवंत भाऊ वानखडे एक साधारण किसान परिवार का बेटा है. आज हमने मां अबां-एकवीरा जो पुरे जिले सहित विदर्भ की आराध्य है. उनसे नमनपूर्वक प्रार्थना की है कि हमारे उम्मीदवार को जीता कर लाने में हमें यश दें.
एड. यशोमती ठाकुर, पूर्व पालकमंत्री


मां हमें यश दें-
किसी भी अच्छे काम के लिए अंबामाता की ओटी भर कर की जाती है और यह चुनाव का कार्य है, देश के सर्वोच्च सदन में हमें अपना प्रतिनिधि पहुंचाना है. आज हमने अंबा माता के सामने प्रार्थना की है कि हमें काम को यश और सफलता देने के साथ ही सदबुध्दी दें.
अनंतराव गुढे, शिवसेना, पूर्व सांसद


हमारा उम्मीदवार भारी मतो से जीतेगा-
विदर्भ की परंपरा है कि कोई भी शुभ काम करने जाते है तब अंबा-एकवीरा देवी माता के चरणों में जाकर प्रार्थना करते है कि जिस शुभ कार्य की शुरूआत की गई है, उसक यशस्वी भवः का आर्शिवाद दे. आज महाविकास आघाडी के उम्मीदवार बलवंत वानखडे के प्रचार का शुभारंभ हुआ है. यह हम घोषणा करते है. आज हमारे साथ शिवसेना, राष्ट्रवादी व मविआ के सभी घटक दल के पदाधिकारी मौजुद है और हमें पुरी उम्मीद है कि इस बार हमारे उम्मीदवार बलवंत वानखडे भारी बहुमतों से विजयी होकर आएगे.
डॉ. सुनिल देशमुख, पूर्व पालकमंत्री


आज हमने यहां पर जिले की आराध्य मां अंबा देवी मंदिर में ओटी भर कर शुभ कार्य की शुरूआत की है. हमें उम्मीद है कि इस बार महाविकास आघाडी भारी मतों से जीत हासील करेगीं
बलवंत वानखडे, उम्मीदवार (महाविकास आघाडी)


दोनों देवी व गौमाता का लिया आर्शिवाद
विदर्भ की परंपरा का पालन करते हुए हमने आज यहां अंबा व एकवीरा माता की आरती, ओटी भरकर गौरक्षण में जाकर गौमाता की सेवा कर महाविकास आघाडी के उम्मीदवार बलवंत वानखडे के लिए आर्शिवाद मांगा है. हमें उम्मीद है कि इस बार महाविकास आघाडी के उम्मीदवार भारी वोटों से अपनी जीत दर्ज करेगें.
विरेन्द्र जगताप, पूर्व विधायक


बलवंत वानखडे के लिए मांगा आर्शिवाद
आज अंबादेवी व एकवीरा देवी मंदिर में महाविकास आघाडी के उम्मीदवार बलवंत वानखडे के लिए प्रार्थना करते हुए ओटी भरी गई व प्रार्थना की गई है कि महाविकास आघाडी उम्मीदवार बलवंत वानखडे की विजयी निश्चित करें.

Related Articles

Back to top button