अमरावतीमहाराष्ट्र

दो झोन में सबेरे 8 बजे से स्वच्छता हेतु निकलेगी मडावी

लोगों से सहयोग की अपील

* अमरावती को बनाना है क्लीन
अमरावती/दि.6– मनपा उपायुक्त माधुरी मडावी ने आज अपने मातहतों के साथ महत्वपूर्ण मंत्रणा कर कल 7 अगस्त से शुरु होने वाली जोरदार साफ-सफाई मुहिम के बारे में बहुत ही स्पष्ट शब्दों में निर्देश दे दिये. माधुरी मडावी ने एक लघु वीडियो जारी कर अमरावती वासियों से कल से शुरु होने वाले स्वच्छता अभियान में सहयोग की अपील करते हुए कहा कि, हम सबको मिलकर अमरावती को क्लीन करना है.

* वीडियो में दूकानदारों, अवैध कब्जे वालों को चेतावनी
माधुरी मडावी के सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में उन्होंने बताया कि, कल मनपा के झोन क्रमांक-2 और 3 में स्वच्छता अभियान सबेरे 8 बजे से छेडा जाएगा. अत: वे आज ही अमरावती के दूकानदारों, अतिक्रमणकारियों, अवैध कब्जेवालों से अपील करती है कि, अपनी दूकान के आसपास की गंदगी हटा दें, नालियों पर निर्माण किया है, तो खुद ही तोड लें, कचरा पेटी नहीं रखी है, तो रख लें. माधुरी मडावी ने स्पष्ट कहा कि, मनपा के दस्ते को कार्रवाई करनी पडी, तो यह संबंधितों को भारी पडेगा. क्योंकि मनपा उनसे भारी जुर्माना वसूल करेगी. उपायुक्त मडावी ने शहरवासियों से शहर को क्लीन करने के अभियान में सहयोग करने का अनुरोध इस वीडियो में किया है.

* बोर्ड, बैनर सब हटा लें
उपायुक्त मडावी ने कहा कि, स्वच्छता ड्राइव में सडक पर या नाली पर बांधकाम किया अथवा वहां निर्माण सामग्री डाली, तो वह भी हटा लें, उसी प्रकार दूकानदारों से वे अपने बैनर और बोर्ड सडकों से हटाने की अपेक्षा व्यक्त करती है, ऐसा न होने पर मनपा द्वारा बोर्ड हटाये जाने की स्थिति में मनपा जब्त करेगी और जुर्माना भी वसूलेगी.

Related Articles

Back to top button