अमरावतीविदर्भ

दो पत्नी रहने के बाद भी तीसरा ब्याह रचाया

(dhokha)अपने आप को अभियंता बताकर अमरावती की युवती के साथ धोखाधडी

  • देउलगांव तहसील के दो आरोपी नामजद

  • दूसरी पत्नी का तीसरी पत्नी को फोन आते ही हुआ भांडाफोड

प्रतिनिधि/दि.१८

अमरावती – पहले से दो पत्नी और उनके बच्चे होने के बाद भी खूद को अभियंता बताकर उसने तीसरा विवाह रचाया. विवाह के कुछ माह बाद ही उसकी पहली और दूसरी पत्नी का तीसरी पत्नी को फोन आते ही उसका भांडाफोड हुआ. पहले से विवाहीत होने के बाद भी तीसरी बार विवाह कर आरोपी ने अमरावती की युवती के साथ धोखाधडी की. इस मामले में देउलगांव तहसील के दो आरोपियों के खिलाफ फ्रेजरपुरा पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया गया. बाबासाहेब सिताराम छडीदार (३९, बोराखेडी, तहसील देउलगांव) व विकास रामभाऊ मुले (३८, भिवगांव, तहसील देउलगांव) यह नामजद किये गए धोखाधडी करने वाले दोनों आरोपियों का नाम है. फ्रेजपुरा के थानेदार पुंडलिक मेश्राम ने बताया कि फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली ३४ वर्षीय युवती ने विवाह के लिए वॉटस्एप ग्रुप पर खूद की जानकारी जाहीर की. एक सहेली ने संपर्क साधकर उसका विवाह विकास मुले के साथ जोडने का बताया. विकास का एक मौसेरा भाई बाबासाहब छडीदार है. उसके लिए वधू की खोज होने की बात बताई. बाबासाहब लडकी देखने के लिए अप्रैल २०१९ में अमरावती विकास के साथ आया. उन्होंने लडकी के परिवारवालों को दोनोें व्यवसाय से अभियंता होने की बात बताई. लैंड डेवलपमेंट की कंपनी और औरंगाबाद में मालिक का घर होने की बात बताई. दोनों ने अपने आप को अनाथ होने और करीबी कोई रिश्तेदार न होने की बात बतायी. पसंद करने के बाद बाबासाहब छडीदार की सगाई हुई. १० मई २०१९ को उनका विवाह हुआ. उसके बाद उसकी सहेली का विवाह भी विकास के साथ हुआ. इसके बाद बाबासाहब अपनी पत्नी के साथ औरंगाबाद में एक जगह रहने लगे, ऐसा पुलिस ने बताया.

  • सहेली ने बतायी धक्कादायी बात

सहेली ने अमरावती की युवती को उसके पति का पहले ही दो बार विवाह हुआ है और दोनों पत्नियों से बच्चे है, ऐसी जानकारी दी. जिससे युवती को जोरदार झटका लगा. इसके बाद बाबासाहब छडीदार की पहली व दूसरी पत्नी उससे बात करने के बाद धोखाधडी होने की बात तीसरी पत्नी को समझ में आयी, ऐसी जानकारी फ्रेजरपुरा पुलिस ने दी.

  • दहेज में गिफ्ट नहीं नगद रुपए मांगे

अमरावती की युवती के साथ विवाह जोडने के बाद बाबासाहब ने अपने विवाह में किसी भी तरह का गिफ्ट न देते हुए नगद रुपए दे, ऐसी मांग की. वधू के पिता ने ४२ हजार रुपए, एक अंगुठी, गिफ्ट के रुप में मिले ८० हजार रुपए ऐसे कुल १ लाख २७ हजार रुपए का माल आरोपी को दिया था. ऐसा फ्रेजरपुरा पुलिस ने बताया. पुलिस ने अपराध दर्ज कर फिलहाल आरोपियों की तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button