अमरावती

मधुरा, सुरजीत, समीहन रहे प्रथम

लड्डू मियां खां की पुण्यतिथि पर स्पर्धा

* पूरे प्रदेश से आए थे तबलावादक
अमरावती/दि.18-उस्ताद लड्डू मियां खां साहब प्रतिष्ठान अमरावती द्बारा उस्ताद साहब की पुण्यतिथि पर रविवार को राज्यस्तरीय तबलावादन स्पर्धा अंबादेवी संस्थान के कीर्तन सभागार में ली गई. बाल गट, कन्या गट और किशोर गट समूह में ली गई स्पर्धा में मुंबई, पुणे, संभाजी नगर, लातूर, चंद्रपुर, नागपुर सहित अनेक शहरों और गांवों से स्पर्धकों ने उत्साह से भाग लिया. बाल गट में मुंबई के सुरजीतसिंह, कन्या गट में मधुरा सहस्त्रबुध्दे और किशोर गट में लातूर के समीहन जोशी ने प्रथम क्रमांक को प्राप्त किया.
सुरमणी कमलताई भोंडे ने पुरस्कार वितरण समारोह की अध्यक्षता करते हुए कहा कि शास्त्रीय संगीत ही आज की पीढी को संस्कारवान बना सकती हैं. उन्होंने युवाओं से अपने लक्ष्य के प्रति की लगन और समर्पण से जुट जाने की सलाह दी. पं. किशोर नवसालकर, प्रा. डॉ. मीनल ठाकरे, एड. मिलिंद वैष्णव, दरेकर, धीरेंद्र गावंडे, आकाश चांदुरकर, श्रीकांत पुंडलिक, गजानन केतकर, पंत, फुकटे प्रमुख अतिथि के रूप में उपस्थित थे.
तबला वादक मुकुंद सराफ के मार्गदर्शन में अनामय पवार, समीर जगताप, राहुल बलखंडे, प्रशांत दूधे का आयोजन में प्रमुख सहभाग था. संचालन वैशाली दूधे और आभार प्रदर्शन मीनल जगताप ने किया.

Related Articles

Back to top button