अमरावती

मध्यप्रदेश का मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार

रुख्मिणी नगर अस्पताल के सामने से चुराया था वाहन

अमरावती- / दि.31  राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के रुख्मिणी नगर अस्पताल के सामने से एक मोटरसाइकिल चोरी गई थी. इस बीच अपराध शाखा पुलिस के दल को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मध्यप्रदेश के अक्षय धोटे को ग्राम पुसदा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. आगे की कार्रवाई के लिए चोरी के वाहन समेत अक्षय को राजापेठ पुलिस के हवाले किया. पुलिस को उम्मीद है कि, उस कुख्यात चोर से और कई वाहन चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश हो सकता है. पुलिस उस दिशा में तहकीकात कर रही है.
अक्षय मणिलाल धोटे (20, शिवणपाठ, तहसील भैसदेही, जिला बैतुल, मध्यप्रदेश) यह गिरफ्तार किये गए कुख्यात चोर का नाम है. जानकारी के अनुसार अपराध शाखा पुलिस का दल पेट्रोलिंग कर रहा था, इस दौरान उन्हें गुप्त जानकारी मिली कि, एक व्यक्ति बगैर नंबर प्लेट की होंडा शाइन काले रंग की लाल पट्टेवाली मोटरसाइकिल लेकर संदेहास्पद तरीके से पुसदा में खडा है. पुसदा पुलिस ने मौके पर जाकर देखा. वहां आरोपी मोटरसाइकिल पर बैठा हुआ था. उससे वाहनों के दस्तावेज के बारे में पूछताछ करने पर पुलिस को ही गुमराह करने लगा.
उसने उसका नाम अक्षय धोटे बताया. पुलिस को संदेह होने पर उसे गिरफ्तार कर कडी पूछताछ की. पुलिस का हाथ देखते ही उसने मुंह खोलते हुए एक माह पूर्व रुख्मिणी नगर अस्पताल के सामने से मोटरसाइकिल चुराने का अपराध कबुल किया. गाडगे नगर पुलिस थाने में भी अज्ञात चोर के खिलाफ वहीं मोटरसाइकिल चुराने के मामले में दफा 379 के तहत अपराध दर्ज है. अपराध शाखा पुलिस ने कुख्यात चोर को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ राजापेठ पुलिस के हवाले किया. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक अर्जुन ठोसरे के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक पंकजकुमार चक्रे, सहायक पुलिस निरीक्षक रविंद्र सहारे, सहायक पुलिस उपनिरीक्षक संजय वानखडे, रंगराव जाधव, हेडकाँस्टेबल जावेद अहमद, दीपक सुंदरकर, निलेश पाटील, ऐजाज शहा, चालक जगन्नाथ लूटे के दल ने की.

Related Articles

Back to top button