अमरावती

गजानन महाराज मंदिर में हुई महाआरती

माहेश्वरी महिला मंडल का आयोजन

किया प्रसाद का वितरण
अमरावती/ दि. 9 – सावन माह व अधिक मास निमित्त ईश्वर का आर्शिवाद प्राप्त होता रहे. ताकि सुख समृध्दी बढ़ती रहे. ऐसे उद्देश्य लेकर माहेश्वरी पंचायत अंतर्गत महिलाओं की संगठन माहेश्वरी महिला मंडल की ओर से रेल्वे स्टेशन रोड स्थित संत गजानन महाराज मंदिर में महाआरती व प्रसाद का वितरण किया गया.
माहेश्वर संगठन की ओर से गुरुवार की शाम 5.30 बजे स्थानीय इर्विन-रेल्वे स्टेशन रोड स्थित संत श्री गजानन महाराज मंदिर में पुजा, महाआरती व प्रसाद का वितरण किया गया. बता दें कि हाल ही में माहेश्वरी महिला मंडल की नयी कार्यकारिणी का गठन हुआ है. जिसमें मंडल की महिलाओं व्दारा सभी सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया जा रहा है.नवनियुक्त कार्यकारिणी व्दारा सक्रिय रुप से कार्य करते हुए यह पहला कार्यक्रम था. जिसमें संगठन की महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर सहभाग लिया.

गरीबों के बीच नाश्ता वितरण
माहेश्वरी महिला मंडल की नवनियुक्त अध्यक्षा संगीता टवाणी के नेतृत्व में गुरुवार की शाम 5.30 बजे मंदिर में पुजा व महाआरती पश्चात महिला मंडल की सभी सदस्यों ने अपने हाथों से परिसर में गरीब-बेसहारा लोगों को नाश्ता वितरीत किया.

बढ़ चढ़ कर लिया महाआरती में सहभाग
माहेश्वरी महिला मंडल की हमेशा ही खासियत रही है कि वह सभी कार्यक्रमों में एक अलग तरह से कार्यक्रम की प्रस्तुती देती है. जिसके चलते गुरुवार को महाआरती में बड़ी संख्या में पहुंची मंडल की सभी सदस्यों ने लाल वस्त्र व लाल साड़ी पहनकर महाआरती में सहभाग लिया.

अध्यक्ष संगीता टवाणी व सचिव डागा
संगीता टवाणी का वैसे तो हमेशा ही माहेश्वरी पंचायत, माहेश्वरी महिला मंडल के सभी कार्यक्रमों में बढ़ चढ़ उनका सहभाग रहता है. इस बार वे अध्यक्ष रुप में मंडल का कार्यभार संभाल रही है. जिसके चलते संगठन को मजबुत व सामाजिक व धार्मिक सहित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में उनका खासा अनुभव होने से सभी को वर्ष भर बेहतरीन कार्यक्रमों की आशा है. उनके साथ सचिव पद पर वनीता डागा तथा कोषाध्यक्ष के रुप में सरोज चांडक को चुना गया है.

Related Articles

Back to top button