अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

महाराष्ट्र एक्सप्रेस कल पुणे तक ही दौडेगी

यह ट्रेन कोल्हापुर से पुणे के दौरान रहेगी रद्द

अमरावती/दि. 21 – मध्य रेलवे के पुणे विभाग के पुणे और मिरज विभाग के तारगांव, मसूर और सिरवडे स्टेशन के दौरान दुसरी रेल लाईन बिठाने का काम शुरु करने के लिए प्री-नॉन-इंटरलॉकिंग और नॉन इंटरलॉकिंग काम के लिए ट्रैफिक और पॉवर ब्लॉक परिचालित किया जाना रहने से 21 व 22 फरवरी की कालावधि में कुछ ट्रेन शॉर्ट टर्मिनेट तो कुछ ट्रेन के मार्ग में बदलाव किया गया है. इसमें बडनेरा रेल मार्ग से चलनेवाली गोंदिया-कोल्हापुर महाराष्ट्र एक्सप्रेस बुधवार 21 फरवरी को पुणे स्टेशन पर चलेगी. इस कारण कोल्हापुर जानेवाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड सकता है.
मध्य रेलवे के भुसावल विभाग कार्यालय की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक 11040 गोंदिया-कोल्हापुर महाराष्ट्र एक्सप्रेस का सफर 21 फरवरी को पुणे स्टेशन क शॉर्ट टर्मिनेट किया गया है. यह ट्रेन पुणे से कोल्हापुर के दौरान रद्द की गई है तथा 11039 कोल्हापुर-गोंदिया महाराष्ट्र एक्सप्रेस का सफर पुणे स्टेशन से नियोजित समय पर शुरु होगा. यह ट्रेन कोल्हापुर से पुणे के दौरान रद्द रहेगी. गुरुवार 22 फरवरी को यह ट्रेन पुणे तक ही चलने वाली है. शुक्रवार 23 फरवरी का आरक्षण कोल्हापुर तक बताया जा रहा है.

* निजामुद्दीन-यशवंतपुर एक्सप्रेस दौंड मार्ग से
12630 हजरत निजामुद्दीन-यशवंतपुर एक्सप्रेस को दौंड, पंढरपुर, मिरज रेल मार्ग से मोडा गया है. 12780 हजरत निजामुद्दीन-वास्को दि गामा गोवा एक्सप्रेस 22 फरवरी को दो घंटे देरी से चलेगी.

Related Articles

Back to top button