अमरावतीमुख्य समाचार

महाराष्ट्र टीम को कांस्य पदक पर मानना पडा संतोष

एनटीपीसी 38वीं सबजुनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी स्पर्धा

* रिकव्हर राउंड के परिणाम घोषित

अमरावती/ दि. 24- जिला स्टेडियम में एनटीपीसी 38वीं सबजुनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी स्पर्धा के रिकव्हर राउंड के परिणाम मंगलवार को घोषित किये गए. तीरंदाजी संगठन के महाराष्ट्र राज्य अध्यक्ष एड.प्रशांत देशपांडे ने विजेता स्पर्धकों को गोल्ड, रजत और कांस्य पदक देकर सम्मानित किया. इस प्रतियोगिता में रिकव्हर राउंड में महाराष्ट्र टीम को रजत पदक पर संतोष मानना पडा है.
रिकव्हर राउंड के पुरस्कार वितरण समारोह में ‘दै.अमरावती मंडल’ एवं मातृभूमि के संपादक अनिल अग्रवाल (Anil Agrawal), वरिष्ठ पत्रकार विलास मराठे, चंदू सोजतिया, क्रीडा भारती अमरावती के अध्यक्ष विनोद डागा प्रमुखता से मौजूद थे. इस दौरान भारतीय तीरंदाजी टीम के कोषाध्यक्ष राजेंद्रसिंग तोमर भी मुख्य अतिथि के रुप में स्पर्धा के लिए मौजूद थे. खेल ग्राउंड का प्रबंध और तकनीकी पहलुओं को महासचिव प्रमोद चांदूरकर संभाल रहे है. प्रतियोगिता की एम्पायर की भूमिका सोनल बुंदिले संभाल रहे है. भारतीय टीम का ऑल्मपिक में प्रतिनिधित्व करने वाले पहला तीरंदाज अर्जुन अवॉर्ड विनर संजीव सिंग भी प्रतियोगिता हेतू शहर में शामिल हुए है. मंगलवार को इस स्पर्धा में विजेताओं को मेडल वितरित किये गए. इनमें 60 मीटर लडकों में राजस्थान के कपीश सिंग को गोल्ड मेडल, चंदिगड के दिव्यांशकुमार को रजत पदक, मध्यप्रदेश के अमितकुमार को कांस्य पदक, व्यक्तिगत ऑल्मपिक राउंड में राजस्थान के कपिश सिंग को गोल्ड, उत्तर प्रदेश के रोहितकुमार को रजत, उत्तर प्रदेश के भारतकुमार को कांस्य, 60 मीटर लडकियों की स्पर्धा में मध्यप्रदेश की सोनिया ठाकुर को गोल्ड, हरियाणा की तम्मना को रजत, मध्यप्रदेश की वितासा ठाकुर को कांस्य, व्यक्तिगत ऑल्मपिक राउंड में लडकियों में मध्यप्रदेश कि वितासा ठाकुर को गोल्ड, हरियाणा की भजन कौर को रजत, हरियाणा की तम्मना को कांस्य, लडकों की टीमों में उत्तरप्रदेश को गोल्ड, राजस्थान रजत, महाराष्ट्र को कांस्य, लडकियों की टीमों में हरियाणा को गोल्ड, मध्यप्रदेश को रजत, मिश्र टीमों में हरियाणा गोल्ड, राजस्थान को रजत, झारखंड को कांस्य पदक मिला.
समापन कार्यक्रम का संचालन व आभार प्रदर्शन एड.चंद्रशेखर डोरले ने किया. कंपाउंड राउंड की शुरुआत 25 नवंबर की सुबह 8 बजे जिला स्टेडियम पर होगी. खेल प्रेमियों से प्रतियोगिता का लाभ लेने का आह्वान तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष एड.प्रशांत देशपांडे ने किया है.

Related Articles

Back to top button