अमरावती

उद्धव के साथ महाराष्ट्र, अपने बूते लड़ें विधानसभा

अमरावती के पूर्व सांसद अनंत गुढे का मानना

अमरावती/दि.17- अमरावती के तीन बार सांसद रहे शिवसेना उबाठा के नेता अनंतराव गुढे ने दावा किया कि राज्य में उद्धव ठाकरे को लेकर प्रचंड जनसहानुभूति है. उद्धव के मुख्यमंत्रीत्व काल में जोरदार काम हुआ. उससे महाराष्ट्र बड़ा प्रभावित है. ऐसे में ठाकरे शिवसेना को अकेले विधानसभा चुनाव लड़ना चाहिए. सभी 288 क्षेत्र में ठाकरे शिवसेना के उम्मीदवार खड़े रहने पर जोरदार सफलता मिलने का दावा भी गुढे ने किया. गुढे उद्धव सेना के वर्धा संपर्क प्रमुख रहे हैं. अमरावती में शिवसेना की स्थापना के समय से उनका योगदान रहा है.
गुढे ने प्रेस बयान जारी किया. जिसमें दावा किया गया कि राज्य की जनता ने अनेक सीएम देखे, किन्तु उध्दव ठाकरे प्रभावशाली शांत, संयम और अपनेपन के कारण जनता के दिलों में जगह कर गए हैं. इसलिए जनता की उनके प्रति बड़ी सहानुभूति है. विधानसभा चुनाव अकेले लड़े तो उद्धव ठाकरे को बढ़िया सफलता मिल सकती है.
गुढे ने विदर्भ की ओर ध्यान देने की बात भी कही. वहीं दावा किया कि 13 सांसद और 40 विधायक छोड़कर जाने के बाद भी शिवसैनिक उद्धव के साथ डटे हैं. इसी कारण भाजपा और अन्य दल डरे हुए हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को नांदेड़ की सभा में उद्धव ठाकरे का नाम लेना पड़ा. करीब 10 मिनट भाषण उद्धव ठाकरे पर ही केंद्रित रहा.

Related Articles

Back to top button