अमरावती

फुले-शाहू-आंबेडकर के विचारों से महाराष्ट्र की प्रगति

महाराष्ट्र दिवस पर विधायक सुलभा खोडके का कथन

* तहसील कार्यालय में किया ध्वजारोहण
अमरावती/दि.2- महाराष्ट्र राज्य की स्थापना के 62 वें वर्धापन दिवस के अवसर पर स्थानीय तहसील कार्यालय में विधायक सुलभा खोडके के हाथोें ध्वजारोहण किया गया. इस समय सामूहिक राष्ट्रगान करते हुए राष्ट्रध्वज को मानवंदना दी गई. इस समय अपने विचार व्यक्त करते हुए विधायक सुलभा खोडके ने कहा कि, फुले-शाहू-आंबेडकर तथा छत्रपति शिवाजी महाराज के विचारों से प्रगतिशिल महाराष्ट्र का गठन हुआ और उन्हीं विचारों पर चलते हुए महाराष्ट्र ने उल्लेखनीय प्रगती भी हासिल की.
अपने संबोधन में सभी को महाराष्ट्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए विधायक सुलभा खोडके ने कहा कि, विगत 12 वर्षों के दौरान महाराष्ट्र राज्य खेती, उद्योग, शिक्षा व क्रीडा क्षेत्र में सबसे आगे रहा और जनकल्याणकारी नीतियों की संकल्पना को साकार करते हुए राज्य की महाविकास आघाडी सरकार व प्रशासन द्वारा पारदर्शक तरीके से काम क्किया जा रहा है. विधायक सुलभा खोडके ने यह भी कहा कि, इस समय अमरावती शहर में भी विकास का पर्व चल रहा है और कोविड संक्रमण काल के बाद अब पूरा कामकाज व जनजीवन पहले की तरह सामान्य हो गया है. साथ ही श्रमजीवी लोगों सहित समाज के अंतिम घटक तक के पास रोजगार उपलब्ध है. जिनकी भलाई के राज्य सरकार द्वारा तमाम आवश्यक कदम उठाये जा रहे है.
इस समय उपविभागीय अधिकारी रणजीत भोसले ने महाराष्ट्र के गौरव व लौकीक को लेकर जानकारी दी. वहीं तहसीलदार संतोष काकडे ने लोकाभिमुख प्रशासन व गतिमान विकास को लेकर अपने विचार रखे.

Related Articles

Back to top button