अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अमरावती में परचा दाखिल करने वाले महास्वामी करोडपति

105 करोड की अचल संपत्ति

* नागपुर से भी उम्मीदवारी आवेदन
अमरावती/दि.29 – व्यंकटेश्वरा महास्वामीजी उर्फ दीपक कटकाधोंड ने अमरावती की आरक्षित लोकसभा सीट से पहले ही दिन नामांकन दाखिल कर कई लोगों को चौंका दिया. उन्होंने नागपुर लोकसभा से भी नामांकन दाखिल किया है. जिसमें अपनी और पत्नी की संपत्ति के विषय में प्रतिज्ञापत्र दिया है. जिसके अनुसार महास्वामी करोडपति है. उनके पास 105 करोड की अचल संपत्ति है. उसी प्रकार उनके पत्नी के नाम पर 30 लाख की अचल संपत्ति है. विरासत में उन्हें 107 करोड की संपत्ति मिली है.
* कर्नाटक विवि से स्नातक
महास्वामी कहलाते दीपक कटकाधोंड ने कर्नाटक विद्यापीठ धारवाड से बी-कॉम की पदवी प्राप्त की है. उनका नागठाणा निर्वाचन क्षेत्र की मतदाता सूची में नाम है. उन्होंने नागपुर से चुनाव लडने की इच्छा व्यक्त करते हुए नामांकन दाखिल किया.
* 106 करोड का लोन
36 वर्ष के व्यंकटेश्वरा सोशल मीडिया, फेसबुक, वॉट्सएप, एक्स पर सक्रिय है. उनकी दीपक गंगाराम कटकाधोंड नाम से वेबसाइट है. उन्होंने वर्ष 2022-23 में 2 हजार बेड का अस्पताल बनाने के लिए 106 करोड रुपए का लोन ले रखा है. लोगों के हित में अस्पताल स्थापित करने का उल्लेख उन्होंने प्रतिज्ञापत्र में किया है. उनकी पत्नी के नाम पर 40 लाख का लोन है. स्वामीजी के पास 2 लाख 80 हजार और पत्नी के पास 1 लाख 80 हजार कैश होने की जानकारी दी गई है.
* नागपुर से पर्चा खारिज
नागपुर चुनाव अधिकारियों ने महास्वामी का आवेदन खारिज कर दिया. अधिकारियों ने नामांकन की त्रृटियों के कारण नामंजूर कर दिया.

Related Articles

Back to top button