अमरावती

महावितरण कनिष्ठ अभियंता व अन्य एक को 18 हजार की रिश्वत लेते पकडा

एन्टी करप्शन दल की नांदगांव खंडेश्वर के फुबगांव फाटे पर कार्रवाई

अमरावती/ दि.29– नांदगांव खंडेश्वर के विद्युत उपकेंद्र के कनिष्ठ अभियंता प्रतिक ढवले और शिवणी रसुलापुर में रहने वाले प्रशांत नरोडे को 18 हजार रुपयों की रिश्वत लेते हुए एसीबी की टीम ने आज जाल बिछाकर फुबगांव फाटे के पास से हिरासत में लिया.
मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ने शिवणी रसुलापुर में स्थित खेती के लिए साकली नदी से जलापुर्ति कराने हेतु लगाए गए मोटर पंप के लिए बिजली कनेक्शन जोडकर देने के लिए नांदगांव बिजली उपकेंद्र में आवेदन दिया था. बिजली कनेक्शन जोडकर देने के लिए कनिष्ठ अभियंता प्रतिक ढवले ने 15 हजार रुपयों की रिश्वत शिकायतकर्ता से मांगी और यह रिश्वत निजी व्यक्ति प्रशांत नरोडे के मार्फत स्वीकारने की बात कही. इस दौरान निजी व्यक्ति प्रशांत नरोडे ने भी शिकायतकर्ता को बताया कि, रिश्वत की रकम कनिष्ठ अभियंता ढवले के लिए 15 हजार रुपए और खुद के लिए 5 हजार रुपये कुल 20 हजार रुपए देने की बात कही. जिसके बाद शिकायतकर्ता ने एसीबी के पास शिकायत दर्ज कराई. मामले की पडताल करने के बाद एसीबी की टीम ने आज फुबगांव फाटे के पास जाल बिछाकर 18 हजार रुपयों की रिश्वत लेते कनिष्ठ अभियंता प्रतिक ढवले और निजी व्यक्ति प्रशांत नरोडे को हिरासत में लिया गया.
यह कार्रवाई एन्टी करप्शन के पुलिस अधिक्षक विशाल गायकवाड, अपर पुलिस अधिक्षक अरुण सावंत, पुलिस उपअधिक्षक संजय महाजन के मार्गदर्शन में पुलिस कर्मी सुनील वर्‍हाडे, अभय वाघ, चंद्रकांत जनबंधु, प्रदीप बारबुध्दे ने की.

* भूसुधार विभाग के वरिष्ठ लिपिक को 30 हजार की रिश्वत लेते पकडा

अमरावती– जिलाधिकारी कार्यालय के भूसुधार विभाग में कार्यरत वरिष्ठ लिपिक विजय बसवनाथे को एन्टी करप्शन के दल ने बुधवार को जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में जाल बिछाकर शिकायतकर्ता से 30 हजार की रिश्वत लेते हिरासत में लिया. रिश्वत की रकम में 15 हजार रुपए की डमी नोट के अलावा 15 हजार की चलनी नोटें थी.
जिलाधिकारी कार्यालय में स्थित भूसुधार विभाग के लिपिक विजय बसवनाथे ने शिकायतकर्ता को पैतृक खेत जमीन का बक्षीसपत्र दिलवाने के लिए 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. जिसके बाद शिकायतकर्ता ने अमरावती एन्टी करप्शन दल के पास शिकायत दर्ज कराई. एन्टी करप्शन दल की टीम ने मामले की जांच पडताल कर जाल बिछाकर वरिष्ठ लिपिक को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हिरासत में लिया. यह कार्रवाई एसीबी के पुलिस अधिक्षक विशाल गायकवाड, अपर पुलिस अधिक्षक अरुण सावंत, उपअधिक्षक संजय महाजन के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक संतोष इंगले, सतीश उमरे, युवराज राठोड, सुनील जायभाय, चालक सतीष किटुकले ने की.

Related Articles

Back to top button