अमरावती

त्यौहारों के समय सुचारु बिजली आपूर्ति के लिए महावितरण सज्ज

बिजली ग्राहकों की सुविधा, छुट्टी के दिन शुरु रहेगा बिजली बिल भरणा केंद्र

अमरावती/दि.9 – नवरात्रौत्सव की शुरुआत होते ही चहूंओर प्रकाशमय व आनंद का वातावरण है. इस समय सुचारु बिजली आपूर्ति करने के लिए महावितरण सज्ज है. साथ ही महावितरण ने बिजली बिल वसूली को भी प्रधानता देते हुए वसूली अभियान शुरु किया है. इस अभियान में बकायादार, बिजली बिल भरने में प्रतिसाद न देने वाले ग्राहकों की बिजली आपूर्ति खंडित हो सकती है, जिसे ध्यान में रखते हुए बिजली बिल ग्राहकों ने बकाया बिल भरकर सहयोग करने व देशभर में कोयला किल्लत के कारण बिजली निर्मिति पर असर होने से इस स मय बिजली का इस्तेमाल सावधानीपूर्वक बरतने,बिजली का अपव्यय टालने का आवाहन महावितरण अमरावती परिमंडल व्दारा किया गया है.
त्यौहारों का महीना होने से बिजली ग्राहकों को असुविधा न हो, वहीं महावितरण को बकायादारों की बिजली आपूर्ति खंडित करने की की जाने वाली कार्रवाई को टालने के लिए परिमंडल अंतर्गत अमरावती व यवतमाल जिले के महावितरण का बिजली बिल भरणा केंद्र शनिवार, रविवार सहित अक्तूबर महीने में आने वाली सभी छुट्टियों के दिन भी शुरु रहेंगे.बकाया बिजली बिल वसूली के लिए अमरावती व यवतमाल जिले में महावितरण की ओर से जोरदार वसूली जारी है. इस अभियान में बिजली बिल न भरने वाले बकायादार ग्राहकों की कभी भी बिजली आपूर्ति खंडित हो सकती है.
ग्राहकों को सप्ताह के चौबीसो घंटे शुरु रहने वाले महावितरण के मोबाईल एप व्दारा महावितरण के…. संकेतस्थल पर या ऑनलाईन पद्धति से ही बिजली बिल भरने की सुविधा होने से ग्राहकों ने बकाया देयक भरकर महावितरण व्दारा की जाने वाली कार्रवाई को टालने का आवाहन किया गया है.

Related Articles

Back to top button