अमरावती

महावितरण कानूनी नियमों का कर रही उल्लंघन

अमरावती नागरिक सुरक्षा कृति समिती का ज्ञापन

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१७ – महावितरण राजापेठ कार्यालय की ओर से कानूनी नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है और कोई भी पूर्व सूचना न देते हुए बकाया बिजली बिल धारकों के बिजली कनेक्शन काटने का सिलसिला आरंभ किया गया है. यह बिजली कनेक्शन काटने की प्रक्रिया को बंद करने की मांग को लेकर राजापेठ पुलिस निरीक्षक को अमरावती नागरिक सुरक्षा कृति समिती की ओर से मुन्ना राठोड के नेतृत्व में निवेदन दिया गया.
निवेदन में बताया गया कि, कोरोना महामारी जारी रहने से लॉकडाउन भी चल रहा है. जिसके चलते अनेक निजी कामगार घर में ही है. इसके अलावा दसवीं व बारहवीं की परीक्षाएं भी शुरू होनेवाली है. साथ ही एमपीएससी की परीक्षा व नीट/जेईई यह भी परीक्षाएं होनेवाली है. इस घडी में महावितरण की ओर से बिजली काटना कतई योग्य नहीं है. वहीं महावितरण के अधिकारी व कर्मचारी बिजली बिल का भुगतान करने को लेकर कोई भी पूर्व सूचना न देते हुए सीधे बिजली आपूर्ति खंडित कर रहे है. जिससे नागरिकोें को परेशान होना पड रहा है. यहीं नहीं तो नागरिकों को सरकारी काम में बाधा निर्माण करने पर पुलिस स्टेशन में अपराध दर्ज कराने की धमकिया भी दी जा रही है. जिससे नागरिकों में असंतोष निर्माण हो रहा है. इस ओर महावितरण के वरिष्ठों से ध्यान देने की मांग की जा रही है.
निवेदन सौंपते समय अमरावती नागरिक सुरक्षा कृति समिती के मुन्ना राठोड, समीर जवंजाल, ऋषिकेश वासनकर, अनिल हिवरेकर, किशोर डोले, संतोष कुरोटिया, संतोष गायधरे, रामनारायण कैथवास, राजेश ठाकुर, गोपाल गुजर, चैतन्य गायकवाड, आकाश सोलंके मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button