अमरावती

अपमान सहकर महावितरण कर्मी कर रहे कर्तव्य का पालन

मुख्य अभियंता सुचित्रा गुजर का प्रतिपादन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२६ – पिछले कुछ महीनो से महातविरण कंपनी द्बारा बिजली के बिलों की वसूली की जा रही है. जिसमें बिजली का बिल वसूली के लिए जानेवाले अभियंताओं तथा कर्मचारियों के साथ गाली गलौच कर उनके साथ मारपीट भी की जा रही है. किंतु यह सभी अभियंता व कर्मचारी अपमान सहकर भी अपने कर्तव्य के पालन में जुटे हुए है और अपना कार्य कर रहे है ऐसा प्रतिपादन महावितरण की मुख्य अभियंता सुचित्रा गुजर ने व्यक्त किया.
मुख्य अभियंता गुजर ने बताया कि उपभोक्ताओं द्बारा बिजली का उपयोग करने के पश्चात उसने बिजली के बिल की वसूली की जाए ऐसी जवाबदारी महावितरण के द्बारा कर्मचारियों को दी गई थी. जिसमें ग्राहकों द्बारा सहकार्य करना तो दूर बल्कि उन कर्मचारियों के साथ मारपीट कर गाली गलौच की जा रही है. हाल ही में यवतमाल यहां कार्यरत महिला सहायक अभियंता ममता हेमके को पूर्व पंचायत समिति सभापति गायत्री ठाकूर ने 41260 रुपए का बकाया बिल ना अदा करते हुए उक्त महिला कर्मचारी के साथ मारपीट की.
उसी प्रकार बडनेरा यहां माधुरी वानखडे इस महिला कर्मी के साथ भी मारपीट की गई. साथ ही इस प्रकार के मामले सामने आए है जिसमें अभियंता और कर्मचारी जब बिजली के बिलों की वसूली के लिए जाते है तो उनके साथ अभद्र व्यवहार कर उनके साथ मारपीट की जाती है यह व्यवहार निंदनीय है. ऐसा भी मुख्य अभियंता सुमित्रा गुजर ने कहा. मुख्य अभियंता गुजर ने बताया कि अमरावती परिमंडल में कृषि ग्राहकों को छोडकर विविध ग्राहकों की ओर 450 करोड रुपए से अधिक बकाया राशि है. संपूर्ण राज्य भर में 71 हजार करोड के बिल बकाया है ऐसी जानकारी मुख्य अभियंता सुचित्रा गुजर ने प्रेस विज्ञप्ती द्बारा दी.

Related Articles

Back to top button