अमरावतीमहाराष्ट्र

लोकसभा चुनाव में महायुति को बडी सफलता नहीं

बच्चू कडू ने सचिन तेंदुलकर की फिर से आलोचना की

अमरावती/दि.21– महायुती का घटक होने पर भी लोकसभा चुनाव में अमरावती निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा के विरोध में ऐलान करनेवाले प्रहार जनशक्ति पार्टी के संस्थापक बच्चू कडू ने पुन: एक बार फिर आलोचना की हैं. महायुती को बहुमत प्राप्त होकर विजय होगी. ऐसा भी लग रहा हो तो राज्य में ऐसी कोई स्थिति नहीं है. महायुति को बहुमत मिलना असंभव है, ऐसा कडू ने कहा है. लोगों के मन में जो नाराजी है. वह खुलासा होकर दिखाई दे रही है. यह चुनाव दोनों ही पार्टियों ने जाति और धर्म के आधार पर लडे है. जिसके कारण यह चुनाव मुद्दे से दूर रहा है, ऐसा कडू ने कहा है तथा परिणाम किसके पक्ष में होगा. यह बता नहीं सकते. मतदाता जानने के लिए उत्सुक है, वे निर्णय लेंगे. ऐसा उन्होंने मीडिया को बताया.

अमरावती में प्रहार जनशक्ति पार्टी ने महायुति के विरोध में चुनाव लडे हैं. यह चुनाव महायुति के लिए आसान नहीं था, ऐसा भी उन्होंने बताया. पूर्व क्रिकेट खिलाडी सचिन तेंदूलकर के निवासस्थान पर सुरक्षा रक्षक के रूप में कार्य करनेवाले प्रकाश कापडे ने विगत 15 मई को जलगांव के निवासस्थान पर आत्महत्या की. इस विषय में बोलते समय कडू ने आंदोलन की चेतावनी देकर तेेंदुलकर पर भी आलोचना की. तेंदुलकर ने ऑनलाइन रमी का विज्ञापन बंद करे अथवा भारतरत्न पुरस्कार वापस करे, अन्यथा 6 अथवा 7 तारीख को तेंदुलकर के घर के सामने उनका पुतला जलायेंगे, ऐसी चेतावनी बच्चू कडू ने दी.

जिस व्यक्ति का भारतरत्न के रूप में गौरव किया गया. उनके ही विज्ञापन के कारण उनका ही अंगरक्षक आत्महत्या करता हो तो इसका निषेध तो हम करेंगे ही. सचिन तेंदुलकर गेमिंग का विज्ञापन हटाए. अन्यथा छत्रपति शिवाजी महाराज के के राज्यभिषेक के दिन अथवा दूसरे दिन उनका पुतला जलायेंगे और फिर आंदोलन करेंगे.
– बच्चू कडू,
संस्थापक, प्रहार जनशक्ति पार्टी

Related Articles

Back to top button