अमरावतीमहाराष्ट्र

किसानों की अनदेखी कर रही महायुति सरकार

राष्ट्रवादी कृषि पदवीधर संगठन ने लगाया आरोप

* पत्रवार्ता में कृषि पदवीधरों की समस्याएं भी उठाई
अमरावती/दि.21– राज्य की महायुति सरकार द्वारा राज्य के किसानों एवं कृषि पदवीधरों की जमकर अनदेखी की जा रही है. साथ ही कृषि विषयक मुद्दों को लेकर जबर्दस्त अनास्था भी दिखाई जा रही है. ऐसे में अब बेहद जरुरी हो चला है कि, राज्य के सभी किसानों व कृषि पदवीधरों ने खेती किसानी के बारे में गहरी समझ रखने वाले राष्ट्रवादी शरदचंद्र पवार पार्टी के मुखिया शरद पवार तक अपनी समस्याओं को पहुंचाना चाहिए. इस आशय का प्रतिपादन आज यहां बुलाई गई पत्रवार्ता में राष्ट्रवादी कृषि पदवीधर संगठन (शरदचंद्र पवार) के प्रदेशाध्यक्ष सुधीर राउत व जिलाध्यक्ष विशाल बोरखडे द्वारा किया गया.
इस पत्रवार्ता में यह भी कहा गया कि, राज्य की महायुति सरकार द्वारा गरीबों को और गरीब बनाने का काम करते हुए उन्हें बर्तन-भांडे व मुफ्त की रकम के तौर पर सहायता देने की नौटंकी की जा रही है. साथ ही महायुति सरकार द्वारा मनमाने ढंग से सरकारी खजाने को लूटाते हुए जिले की जनता की दिशाभूल करने का प्रयास किया जा रहा है.

* विभागीय संगठक पद पर अभिजीत खारकर की नियुक्ति
सरकारी विश्रामगृह में आयोजित इस पत्रवार्ता के दौरान ही राष्ट्रवादी कृषि पदवीधर संगठन के विभागीय संगठक पद पर अभिजीत खारकर की नियुक्ति की गई. इस समय प्रदेशाध्यक्ष सुधीर पाटिल राउत, विभाग प्रमुख हेमंत देशुख, जिलाध्यक्ष विशाल बोरखडे, राहुल चौधरी, नितिन सरोदे, प्रदीप निचडे, किशोर पाटिल, दत्ता दातीर व सुधीर पिचडे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button