अमरावती

महेश आइडल 28 मई को

माहेश्वरी नवयुवक मंडल का आयोजन

अमरावती/ दि. 18- श्री माहेश्वरी पंचायत अंतर्गत माहेश्वरी नवयुवक मंडल ने महेश नवमी उत्सव अंतर्गत आगामी 28 मई रविवार को दोपहर 3.30 बजे से माहेश्वरी भवन में महेश आइडल 2023 का आयोजन किया है. प्रकल्प प्रमुख शुभम लढ्ढा और तुषार चांडक ने बताया कि स्पर्धा दो समूह में 4 से 15 वर्ष जूनियर महेश आइडल और 15 वर्ष तथा उससे अधिक हेतु महेश आइडल अवार्ड रखा गया है. केवल 25 प्रविष्ठियां रहेगी. 25 मई अंतिम तारीख है.
लढ्ढा व चांडक ने बताया कि इंडियाज गॉट टैलेंट की तर्ज पर आधारित प्रतियोगिता में स्पर्धक किसी भी प्रकार का टैलेंट प्रस्तुत कर सकते है. जैसे कि सिंगिंग, डॉन्सिग, मिमीक्री, सैंड ऑर्ट, ड्राईंग आदि . स्पर्धा को सफल बनाने अध्यक्ष वैभव लोहिया, सचिव डॉ. विभोर सोनी, पूर्व अध्यक्ष विनीत भूतडा और सभी सदस्य प्रयासरत है. आकर्षक ट्रॉफी विजेता को दी जायेगी.
* शतरंज स्पर्धा का भी आयोजन
शुभम लढ्ढा और तुषार चांडक ने बताया कि 28 मई को सबेरे 9 बजे से दो समूह में शतरंज प्रतियोगिता भी माहेश्वरी भवन में रखी गई है. समाज बंधुओं के लिए आयोजित स्पर्धा में 15 वर्ष से कम और 15 वर्ष से अधिक आयु के खिलाडी भाग ले सकेंगे. इस स्पर्धा हेतु माइंड स्क्वेअर की डॉ. रक्षा जाजू का स्वजन्य प्राप्त हुआ है. लढ्ढा और चांडक ने अधिकाधिक सदस्यों से स्पर्धा में सहभागी होने का अनुरोध किया है.

Related Articles

Back to top button