अमरावती

माहेश्वरी वरिष्ठो की सभा कल रविवार को

प्रख्यात स्पाइन सर्जन डॉ नितिन जयस्वाल करेंगे मार्गदर्शन

अमरावती-/ दि.10  माहेश्वरी वरिष्ठ नागरिक सभा के सभी सदस्यों को सूचित किया जाता है कि, सितंबर माह की सभा रोटरी हॉल आदर्श होटल के पास जाफर जिन कंपाउंड में रविवार दिनांक 11 सितंबर को शाम को शाम 5 बजे आयोजित की है. इस सभा में नियमित कार्यक्रम जैसे महेश वंदना, श्रद्धांजलि, सुविचार, भजन, गीत के अलावा सदस्यों को जन्मदिन पर विवाह जिन पर बधाई दि जायेगी. सभा में अमरावती के रिम्स हॉस्पिटल में कार्यरत प्रख्यात स्पाइन सर्जन डॉ नितिन जयस्वाल सभा को संबोधित करेंगे. सभा अध्यक्ष के नाते मैंने व्यक्तिगत रूप से रिम्स हॉस्पिटल जाकर डॉ. नितिन जयस्वाल से मुलाकात की और उन्हें सभा को संबोधित करने के लिए विनंती की. उन्होंने मेरे विनंती का सम्मान करते हुए सभा को संबोधित करने के लिए सहर्ष हामी भरी.
डॉ नितिन जयस्वाल रिम्स हॉस्पिटल में कंसलटेंट स्पाइन सर्जन के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे है. उन्होंने डीएनबी जसलोक हॉस्पिटल मुंबई से की है और फैलोशिप इन स्पाइन स्पाइन सर्जरी मुंबई में प्राप्त की है. इसके पूर्व उन्होंने मुंबई स्थित जसलोक हॉस्पिटल, एचएन रिलायंस हॉस्पिटल और जेन हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं दी ह.
उन्होंने पहली बार अमरावती रीजन में वेरटीबलफिलासाफी का सफल ऑपरेशन किया. पिछले 2 वर्षों में उन्होंने करीब 500 से ज्यादा स्पाइन ऑपरेशन पूरे विदर्भ रीजन में किए है. वरिष्ठ सदस्यों को ध्यान में रखते हुए बैक पेन (कमर दर्द) से कैसे बचना और हमें क्या करना व क्या नहीं करना चाहिए. इस संबंध में सविस्तर जानकारी देंगे. इसके अलावा स्पाइन संबंधित समस्या और निवारण की जानकारी सभी सदस्यों को विस्तृत तरीके से दी जाएगी. हम सभी वरिष्ठ है और काफी सदस्यों को कमर दर्द और स्पाइन संबंधित समस्याएं हैं. हम सब सदस्यों के लिए यह सुनहरा मौका है कि, एक प्रख्यात डॉक्टर हमारे सभा को संबोधित कर रहे हैं और उसका लाभ सभी ने लेना चाहिए. जो सदस्य मेंबर है और उनकी पत्नी मेंबर नहीं है उन्हें भी विनती है कि, वे अपने पत्नी को साथ ला सकते हैं और वे सभी भोजन के लिए सादर आमंत्रित है. सभी सदस्यों से अध्यक्ष डॉ सूर्यप्रकाश मालानी व सचिव शंकरलाल भूतड़ा द्वारा विनती है कि, सभा में अवश्य पधारें और डॉ नितिन जयस्वाल के संबोधन का लाभ ले.

Related Articles

Back to top button