अमरावती

पिछड़ा वर्गीय पदोन्नति का संवैधानिक आरक्षण कायम रखें

बसपा ने किया एक दिवसीय राज्यव्यापी आंदोलन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१३ – बहुजन समाज पार्टी की ओर से पिछड़ा वर्गियों के पदोन्नति का संवैधानिक आरक्षण बरकरार रखने सहित अन्य मांगों को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने मंगलवार को एक दिवसीय आंदोलन किया गया.इस दौरान जिलाधिकारी को निवेदन दिया गया.
निवेदन में बताया गया कि पिछड़ा वर्गीय कर्मियों की पदोन्नति में आरक्षण को बरकरार रखे, ओबीसी आरक्षण को धक्का न लगाते मराठा समाज को आरक्षण दिया जाये, ओबीसी के राजनीतिक आरक्षण को पूर्ववत किया जाए, किसानों के माल को समर्थन मूल्य भाव दिया जाए, पेट्रोल-डीजल के दाम कम किये जाये, घरेलू गैस सिलेंडर के मूल्य कम किये जाये, बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाया जाये, कोरोना काल में आर्थिक तंगहाली का सामना करने वाले झोपड़पट्टी में रहने वाले लोगों के बिजली बिल माफ किये जाये, कोविड से मृत व्यक्ति के परिजनों को आर्थिक सहायता दी जाये, शासकीय वैद्यकीय महाविद्यालय को मंजूरी दें डीन की नियुक्ति की जाए, जेतवन डेबूजी नगर के नागरिकों को पीआर कार्ड, रमाई आवास योजना और प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिया जाये आदि मांगें की गई.
इस धरना आंदोलन में पार्षद चेतन पवार, रामदास कुरवाडे, एड. संदीप ताजने,सुदाम बोरकर,निर्मला बोरकर, उमेश मेश्राम, जयदेव पाटील, अक्षय माटे, दीपक खांडेकर, हिरालाल पांडे, दीपक पाटील, सुधाकर मोहोड, शुभम सूर्यवंशी आदि शामिल हुए.

Related Articles

Back to top button