अमरावतीमुख्य समाचार

अंबा माता चंद्रयान अभियान यशस्वी करें

भाजपा की देवी मंदिरों में महाआरती

* सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने की प्रार्थना
अमरावती/दि.23– भारतीय जनता पार्टी ने भी देशवासियों के स्वर में स्वर मिलाकर आज अमरावती की कुल दैवत अंबा माता एवं एकवीरा देवी की महाआरती कर चंद्रयान मुहिम को सफल बनाने की प्रार्थना की. महाआरती में सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने धर्मपत्नी डॉ. वसुधा बोंडे और अन्य पदाधिकारियों ने सहभाग किया. अंबा माता के साथ-साथ भारत माता के जयकारे लगाए गए. पूर्वान्ह 11 बजे अंबा माता और एकवीरा माता की आरती की गई.
इस समय अंबा देवी संस्थान की कोषाध्यक्ष मीना पाठक, भाजपा के नितिन गुडधे, विवेक गुल्हाने, राजेश वानखडे, बालसाहब वानखडे, रवींद्र खांडेकर, मोहन जाजोदिया, प्रणीत सोनी, श्रीराम नेह, मनीष कोरपे, सत्यजीत राठोड, चंद्रकांत बोमरे, राहुल जाधव और पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित थे.
* मोदी का नेतृत्व, वैज्ञानिकों का परिश्रम
सांसद बोंडे ने इस समय कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व एवं हमारे देश के वैज्ञानिकों की लगन तथा परिश्रम के कारण उन्हें लगता है कि इस बार चंद्र अभियान सफल होगा. बुधवार शाम 6 बजे चंद्रयान चंद्र पर उतरेगा. इस मुहिम को सफल बनाने और भारत का विश्व में सिक्का जमाने की प्रार्थना अंबा और एकवीरा माता के चरणों में करने की बात सांसद बोंडे ने की. उन्होंने कहा कि भारत का नाम और भारत माता विश्व में सर्वश्रेष्ठ हो रहे हैं. हमारे वैज्ञानिकों के प्रयत्नों का यह सुफल है.

Related Articles

Back to top button