अमरावती

नवसारी-लालखडी रिंग रोड पर स्ट्रीट लाईट की करें व्यवस्था

कॉग्रेस प्रदेश सचिव आसीफ तवक्कल ने विधायक खोडके को सौंपा निवेदन

अमरावती/दि.17– स्थानीय पंचवटी से नवसारी मार्ग स्थित राजपूत ढाबे से लेकर लालखडी के नये रिंग रोड इमाम नगर तक सुरज ढलने के बाद घना अंधेरा रहता है. इस अंधेरा का लाभ असामाजिक तत्व उठाते है. सरेआम अंधेरे में सडक के किनारे बैठकर नशा किया जाता है. अंधेरे के कारण इस मार्ग से गुजरने वाले स्वयं को असुरक्षित महसूस करते है. यहां से गुजरने वाले को सुरक्षा उपलब्ध हो इसके इस मार्ग पर अंधेरा दुर करने के लिए स्ट्रीट लाईट की व्यवस्था करने हेतु कॉग्रेस प्रदेश सचिव मो. आसीफ तवक्कल ने विधायक सुलभा खोडके को निवेदन सौंप कर मांग की.

सौंपे गए निवेदन में आसीफ तवक्कल ने कहा कि राजपूत ढाबे से इमाम नगर तक सडक आवागमन के लिए मुख्य मार्ग है. यहां रात बेरात लोगों को आना-जाना पडता है. कई स्कूली व महाविद्यालयीन छात्र इस मार्ग से आवागमन करते है. ट्रांसपोर्ट नगर से बडी-बडी गाडियों का मार्ग पर बडे पैमाने पर आना जाना लगा रहता है. इसी रास्ते पर शादी हॉल भी है. ऐसे में राजपूत ढाबे से इमाम नगर तक की सडक पर स्ट्रिट लाईट न रहने से रात के समय यहां दुर्घटना की संभावना बनी रहती है. इस समया से निजात दिलाने के लिए यहां स्ट्रिट लाईट लगाए ऐसी मांग के साथ ही ताज नगर नंबर 1 के गली नंबर 1 में सैफी हार्डवेयर से जुबेदा स्कूल की ओर का मार्ग दयनीय अवस्था में है. यहां जगह-जगह गड्ढे बने हुए है. जुबेदा स्कूल व मस्जिद की ओर जाने का यह प्रमुख मार्ग है. कई बार यहां से गुजरने समय गड्ढों के कारण दुपहिया स्लिप होने की घटना हुई है.अतः इस विषय को गंभीरता से लेकर यहां सडक दुरुस्ती करे. डामरीकरण अथवा कॉक्रीटकरण, कर यह मार्ग आवागमन के लिए दुरुस्त करें. ऐसी मांग भी इस समय तवक्कल ने की. निवेदन के दौरन आसीफ तवक्कल के साथ अल्पसंख्यांक प्रदेश पदाधिकारी नसीम खान पप्पू, असलम सलाट, यासीर भारती, सादीक शाह,हमीद शद्दा, गुड्डु हमीद, निसार जेके आदि उपस्थित थे.

* नवसारी चौराहे पर हाईमास्ट की जरुरत
कॉग्रेस पदाधिकारियों ने विधायक खोडके के सामने नवसारी चौराहे पर हाईमास्ट की जरुरत बताते हुए मांग रखी की वलगांव रोड से परतवाडा की ओर आवागमन अधिक होता है. ऐसे में नवसारी चौराहे पर हाईमास्ट लगाना बेहद जरुरी है. यहां हाईमास्ट गालने पर दुर्घटना कम होने की संभावना पदाधिकारियों ने जताई.

* मांग पुरा करने का खोडके ने दिया आश्वासन
विधायक सुलभा खोडके ने कॉग्रेस के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया की जल्द ही मांग पर सकारात्मक तरीके से अमल कर राजपूत ढाबे से इमाम नगर तक स्ट्रिट लाइट की सुविधा उपलब्ध करेगें. इस संदर्भ में संबंधित विभाग के अधिकारी को सूचित करेगें.साथ ही नवसारी चौराहे पर हाईमास्ट के प्रति भी सकारात्मकता दर्शायी.

Related Articles

Back to top button