अमरावतीमहाराष्ट्र

कमल को विजयी बनाकर मोदी को फिर नेतृत्व प्रदान करें- अनिल बोंडे

चांदूर बाजार में नवनीत रणा के प्रचार के लिए जाहीर सभा हुई

* 5 वर्षों में जिले के हर गांव में मैंने जनसंपर्क रखा- नवनीत राणा
अमरावती /दि.8 – राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे की पहल पर चांदूर बाजार में महायुति के भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा के प्रचार के लिए विशाल जाहीरसभा हुई. इस जाहीर सभा में चांदूर बाजार व शहर तालुका के ज्येष्ठ नागरिक महिला युवा वर्ग बडी संख्या में उपस्थित थे. इस सभा में सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने कहा कि, अमरावती लोकसभा में पहली बार कमल चिन्ह वोटींग मशीन पर आ रहा है. भाजपा ने अब तक अपनी गठबंधन पार्टियों के लिए वोट मांगे है. खुद की पार्टी के लिए पहली बार भाजपा वोट मांग रही है. इसीलिए श्री नरेंद्र मोदी को पुन: नेतृत्व प्रदान करने नवनीत राण को जीताने का आवाहन डॉ. अनिल बोंडे ने किया.
इस अवसर पर नवनीत राणा ने कहा कि, अमित शाह का अमरावती पर पूरा ध्यान है. हमारे लाडले उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का अमरावती पर खुब प्रेम है. 2014 में मोदीजी की लहर थी. 2019 में भी लहर के बावजूद हमने अन्य पार्टियों के लिए वोट मांगा. इस बार कमल को जीताकर देश के विकास में योगदान करने का आवाहन नवनीत राणा ने किया. राणा के अनुसार उन्होंने पूरे 5 वर्षों तक जिले के गांव-गांव में संपर्क रखा है.
सभा में डॉ. अनिल बोंडे, निवेदिता चौधरी, प्रवीण तायडे, मुरली वाकोडे, कुंदन यादव, पंडागडे ताई, तिखिले ताई, वासनकर दादा, डॉ. वर्मा, मनोहर सुने, सुधीर रसे, गोपाल तिरमारे, टिकु अहीर, विलास तायवाडे, शिरभाते ताई, पवन बैस, पवन हिंगणे, बालासाहब सोनार, प्रमोद कोरडे, रावसाहब घुलक्षे, शोभाताई गवली, किरण शिंगकर, नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष विजय विल्हेकर मंच पर उपस्थित थे.
महायुति घटक पार्टियों में शिंदे शिवसेना, अजीत पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस, पीरिपा व युवा स्वाभिमान पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button