अमरावती

आर्थिक उत्कर्ष हेतु करें नियमित बचत

विधायक खोडके का आवाहन

* जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक की वार्षिक आमसभा
अमरावती/दि.21- जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक की वार्षिक आमसभा में पिछले वित्त वर्ष का आय-व्यय का ब्यौरा लिया गया. बैंक ने 2022-23 में बजट से अधिक खर्च होने की जानकारी वृषाली ठाकरे ने दी. संचालिका संजीवनी देशमुख ने बीते आर्थिक वर्ष का वार्षिक अहवाल पढ़ा. लेखाधिकारी एस.एस. कायरकर ने नफा-नुकसान की जानकारी दी.
इस समय अध्यक्षा सुलभा खोडके ने महिलाओं से आवाहन किया कि वे नियमित बचत की अपनी आदत सहेेेजें. इससे आर्थिक उत्कर्ष प्राप्त कर सकती हैं. उन्होंने आवश्यकता पड़ने पर महिलाओं को ऋण उपलब्ध होने और बैंक से यह ऋण लेकर उसका उपयोग कर आर्थिक संपन्नता पाने की भी अपील की. सुलभाताई ने कहा कि जिनकी नियमित रुप से अदायगी आपही का भविष्य संवारेगी.
अग्रसेन भवन में हुई वार्षिक आमसभा में सुलभाताई ने सदस्यों के प्रश्नों के उत्तर देकर उनका समाधान किया. उपरांत सभा में रखे गए सभी विषय तथा प्रस्ताव उपस्थित सदस्यों की सहमति से मंजूर घोषित किए गए. संचालन लता कहाते और आभार प्रदर्शन मंदाकिनी बागड़े ने किया. सनदी लेखापाल और ऑडिटर नियुक्त करने का निर्णय किया गया. सभा में संचालिका रेश्मा सावरकर, पुष्पा गावंडे, संजीवनी देशमुख, सुचिता काले, डॉ. ज्योती धोपटे शेटिया, मंदाकिनी बागड़े, अंजली चौधरी, सोनाली पाटील, ज्योत्सना कोरपे, हर्षा जगताप, दर्शना देशमुख, नीता मिश्रा, दिपाली भेटालू, नीता उगले, माधुरी ठाकरे, लेखाधिकारी एस.एस. कायरकर, ऋषिकेश भामोदकर आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button