अमरावतीमहाराष्ट्र

चुनावी जनआंदोलन लडाई सफल करें

विधायक बच्चू कडू का पार्टी के पदाधिकारियों से आवाहन

* प्रहार के उम्मीदवार दिनेश बूब के प्रचारार्थ तिवसा में
तिवसा /दि. 6– अमरावती जिले के विकास के लिए प्रहार ने दिनेश बूब जैसे समाजसेवी को लोकसभा चुनावी मैदान में उतारा है. इस चुनाव को जनआंदोलन का स्वरुप प्राप्त हुआ है. इस जनआंदोलन की लडाई को सफल कर दिनेश बूब को भारी मतो से निर्वाचित करने का आवाहन प्रहार के संस्थापक विधायक बच्चू कडू ने तिवसा में किया. अमरावती संसदीय क्षेत्र के प्रहार के उम्मीदवार दिनेश बूब के प्रचारार्थ तिवसा में प्रहार पदाधिकारियों ने बैठक आयोजित की थी. इस अवसर पर वें मार्गदर्शन करते हुए बोल रहे थे.
तिवसा की आयोजित इस बैठक में विधायक राजकुमार पटेल, प्रहार के उम्मीदवार दिनेश बूब, प्रहार के विदर्भ अध्यक्ष प्रमुख संजय देशमुख, तिवसा तहसील अध्यक्ष योगेश लोखंडे, शहर प्रमुख बाला देशमुख, संगठक गजानन कडू, उपशहर प्रमुख मनोज कालमेघ, राहुल अंबुलकर आदि उपस्थित थे. इस बैठक में मार्गदर्शन करते हुए विधायक राजकुमार पटेल ने वर्तमान सांसद नवनीत राणा को आडे हाथों लेते हुए कहा कि, उनके कारण अमरावती जिले का अधिकांश क्षेत्र विकास से वंचित है. ऐसी सांसद को घर बैठाकर दिनेश बूब जैसे होनहार और विकास का ध्यान रखनेवाले उम्मीदवार को निर्वाचित करने के लिए सभी ने एकजुटता से काम करना चाहिए.
2024 के लोकसभा चुनाव में अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में किसी भी परिस्थिति में प्रहार का झंडा फहराना है. इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को आपसी मतभेद भुलकर एकजुटता से नियोजनबद्ध तरिके से प्रचार कर दिनेश बूब का विजय का संकल्प करने का आवाहन प्रहार के विदर्भ प्रमुख संजय देशमुख ने किया. इस अवसर पर दिनेश बूब ने कहा कि, अमरावती जिले के विकास का रोड मैप तैयार कर जनता के दिल के उम्मीदवार के रुप में वें चुनावी मैदान में खडे है. उनकी जीत यानी आम कार्यकर्ता और जनता की जीत है, ऐसा समझकर काम पर लगने का आवाहन करते हुए प्रहार के जीत का संकल्प करने का अनुरोध उन्होंने किया.
विधायक बच्चू कडू ने अपने संबोधन में प्रहार कार्यकर्ताओं का उत्साह बढाते हुए सभी को चुनाव के इस जनआंदोलन की लडाई को सफल करने के लिए एकजुटता से काम कर दिनेश बूब को भारी मतो से निर्वाचित करने का आवाहन किया. इस तहसीलस्तरीय बैठक में तिवसा तहसील के सभी प्रमुख पदाधिकारी, शाखा प्रमुख और प्रमुख कार्यकर्ता बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button