अमरावती

मालानी के एकता पैनल को जोरदार समर्थन

नाम नहीं कर्म बोलता है का नारा

अमरावती/दि.29- केमिस्ट असो. के कल होने जा रहे प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव में एकता पैनल के सौरभ मालानी को जोरदार रिस्पॉन्स केमिस्ट बंधुओं व्दारा मिलने की जानकारी है. उनका नारा नाम नहीं कर्म बोलता है, सभी दवा विक्रेताओं को पसंद आ रहा है. मालानी ने गत 6 वर्षो में किए गए कामों का ब्यौरा भी प्रस्तुत किया है. जिसमें प्रशासन से और कंपनियों से अनेक प्रकार की राहत थोक और खुदरा दवा व्यापारियों को दिलाई है.
बता दें कि एकता पैनल में मार्गदर्शक के रुप में सर्वश्री रमेश मुरके, अशोक गायगोले, प्रवीण देशमुख, संजय बोबडे, राजाभाउ टांक, विजय खंडेलवाल, हाजी मो. इलियास का समावेश है. अध्यक्ष पद के लिए इस पैनल से स्वयं सौरभ मालानी एक बार फिर मैदान में है. जबकि उपाध्यक्ष पद हेतु मनोज डफले, सचिव पद हेतु राजा नानवानी, कोषाध्यक्ष पद के लिए सुयोग लढ्ढा, सहसचिव पद हेतु सचिन रहाटे, संगठन सचिव के लिए सागर आंडे, शहर उपाध्यक्ष हेतु संजय नानवानी, ग्रामीण उपाध्यक्ष हेतु देवेश गणगणे, कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए अंशुल अग्रवाल, निखिल देशमुख, प्रफुल देउलकर, विजय खत्री, गोविंदा केला, मो. खलीक उझम्मा, दीपक नथ्थानी, कौशल सारडा, सांरग सूर्यवंशी का समावेश है.
मालानी ने अपनी उपलब्धियां गिनाई है. जिसके अनुसार अन्न व औषधी प्रशासन व्दारा लगभग 300 व्यवसायिक भाईयों के लाइसेंस रद्द करने का आदेश अपने खर्च पर और भरपूर प्रयास लेकर कैंसल करवाए थे. ऐसे ही प्रशासन की कारण बताओ नोटिस भी उचित सलाह एवं मार्गदर्शन कर अवैध कार्रवाई रुकवाई. ऐसे ही निजी कंपनी की चेनशॉप के बाहर 20 प्रतिशत डिस्काउंट के बोर्ड हटवाएं. इसके लिए उन्हें पुलिस कार्रवाई का सामना भी करना पडा. 28 केमिस्ट बंधुओं पर एफआईआर दर्ज हुई थी.
कोरोना काल में जिले में आवश्यक दवाईयों की कमी न होने दी. उनकी परिवहन व्यवस्था उचित ढंग से करवाई. मालानी के कार्यकाल में तीन प्रमुख रक्तदान शिविर लेकर 350 यूनिट रक्त एकत्र करवाया. महामहीम राज्यपाल ने उनके कार्यो की सराहना कर पुरुस्कृत भी किया. व्यवसायी भाईयों के लिए एक्स्पायर्ड दवाओ की स्वीकृति साप्ताहिक दो दिनों से बढाकर पांच दिन करवाई. बाढ प्रभावित मोर्शी के व्यवसायियों को वित्तीय सहायता की. ऐसे ही बाढग्रस्त कोल्हापुर के व्यापारी भाईयोें हेतु मदद के लिए 9 लाख रुपए एकत्र कर भेजे.
मालानी ने डाक बीमा कवच शिविरों का आयोजन किया. उन्होंने थोक और खुदरा वरिष्ठ व्यापारी बंधुओं का सम्मान समारोह एवं मेधावी विद्यार्थियों का अभिनंदन तथा जरुरतमंदों को आर्थिक सहायता भी की. कोविड दौरान संगठन के सदस्य के परिवार में निधन हो जाने पर हर संभव सहायता दी. होलसेलर, रिटेलर समन्वय समिति गठित करना, नए सदस्य का पंजीकरण डिजिटल प्रारुप में लाना, इंद्रपुरी समाचार का डिजीटल फार्मेट में भी लांच करना आदि के साथ एक बडा वादा 7 हजार वर्ग फीट का नया केमिस्ट भवन का भी किया है.

* बस डिपो के पीछे भव्य केमिस्ट सेवासदन
एकता पैनल ने अनेक प्रकार के व्यवसाय हितैषी कामों के आश्वासन के साथ अमरावती में बस स्टेशन के पीछे लगभग 7 हजार वर्ग फीट का केमिस्ट सेवासदन बनाने का वादा किया है. जिसमें केमिस्ट बंधुओं के बीमार रिश्तेदारों के लिए आश्रय, छात्रावास, कैंटीन की सुविधा रहेगी यह बडा वचन माना जा रहा है.

Related Articles

Back to top button