अमरावती

ऑनलाइन बेटींग के चक्कर में मैनेजर बन गया चोर

कंपनी के 14.50 लाख रुपए लेकर भागा था, हैदराबाद में पकडा गया

नागपुर /दि.23– एक इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी का व्यवस्थापक ऑनलाइन बेटींग के चक्कर में फंसकर कंपनी के साढे 14 लाख रुपए लेकर भाग निकला था. जिसे पुलिस ने ई-सर्विलांस के जरिए खोज निकालते हुए हैदराबाद से गिरफ्तार किया.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक हिंगणा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत समृद्धि महामार्ग के निकट दाताल कैम्प में मेघा इंजिनियरिंग एण्ड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड नामक कंपनी का कार्यालय है. जहां पर कंडुला पिटची रेड्डी (45, मारोती नगर, सोमाजी गुडा, हैदराबाद) नामक व्यक्ति एसोसिएट मैनेजर के तौर पर कार्यरत था. जिसके पास कंपनी की नगद रकम को संभालने की जबाबदारी थी. परंतु कंडुला रेड्डी ने 2 से 7 दिसंबर की कालावधि के दौरान कंपनी की 14 लाख 56 हजार रुपए की नगद को अपने पास रखा और यह रकम लेकर भाग गया. कंडुला रेड्डी के काम पर नहीं आने और कंपनी की रकम को कंपनी के कार्यालय में जमा नहीं कराने की बात ध्यान में आते ही कंपनी के लोगों ने उसके घर पर जाकर पूछताछ की. साथ ही उसके मोबाइल पर संपर्क किया गया. लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ, तो कंपनी की ओर से हिंगणा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. जिसके बाद हिंगणा पुलिस ने अपराधिक मामला दर्ज करते हुए कंडुला रेड्डी की खोजबीन करनी शुरु की और ई-सर्विलांस के जरिए पडताल करने पर पता चला कि, कंडुला रेड्डी इस समय हैदराबाद में मौजूद है.

जिसके बाद पुलिस के पथक ने हैदराबाद जाकर कंडुला रेड्डी को गिरफ्तार किया और उसे अपने साथ नागपुर लाया गया. जहां पर अदालत ने कंडुला रेड्डी को 26 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी रिमांड में रखने का आदेश दिया. जिसके बाद पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में पता चला कि, कंडुला रेड्डी को ऑनलाइन बेटींग की आदत है. जिसमें वह कई बार अच्छी खासी रकम हार चुका है और कर्ज बाजारी हो गया है. उसकी इस आदत के चलते उसके घर में भी आये दिन झगडा हुआ करता था. ऐसे में लोगों की उधारी चुकाने और घर में होने वाली किटकिट से छूटकारा पाने के लिए वह अपनी कंपनी की रकम को लेकर भाग निकला.

Related Articles

Back to top button