अमरावतीमुख्य समाचार

महिला के गले से मंगलसूत्र झपटा

गाडगे नगर थाना क्षेत्र में लगातार सामने आ रही चेन स्नैचिंग

* राह चलती महिलाओं की सुरक्षा को लगा ग्रहण

अमरावती/ दि.9- बीते कई दिनों से आयुक्तालय क्षेत्र में मंगलसूत्र चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. इसमें से ज्यादातर चेन स्नैचिंग की घटनाएं गाडगे नगर थाना क्षेत्र में घटीत हुई है. इसके चलते गाडगे नगर पुलिस के लिए चेन स्नेैचर चुनौती पेश कर रहे है. वहीं इस क्षेत्र की राह चलती महिलाएं भी और अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगी है.
मिली जानकारी के अनुसार गाडगे नगर थाना क्षेत्र के फे्रंड्स कॉलोनी विद्युत नगर टाउन लाइन के पास बुधवार की रात 7.30 बजे के करीब अज्ञात दुपहिया सवार ने पैदल घर जा रही महिला के गले से सोने का मंगलूत्र झपट लिया और फरार हो गया. यहां के चक्रपाणी कॉलोनी में रहने वाले शितल शेवाने बुधवार की रात फे्रंडस् कॉलोनी के अपने घर की दिशा में जा रही थी.इस समय अज्ञात दो युवक दुपहिया पर आये व शितल के गले से 15 ग्राम के सोने का मंगलसूत्र छिनकर फरार हो गए. छिने गए मंगलसूत्र का मूल्य 75 हजार रुपए आंका गया है. महिला जब तक शोर मचाती उससे पहले ही अज्ञात दुपहिया सवार वहां से फरार हो गए. महिला ने तुरंत गाडगे नगर थाने में जाकर मंगलसूत्र चोरी की शिकायत दर्ज कराई. गाडगे नगर पुलिस ने अज्ञात चेन स्नैचर के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

शेगांव-रहाटगांव पुलिस की है नाकाबंदी

शेगांव-रहाटगांव परिसर में चेन स्नैचिंग की वारदातें लगातार सामने आ रही है. जिसके चलते यहां पर होने वाली चेन स्नैचिंग की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए गाडगे नगर पुलिस ने कडी नाकाबंदी लगा रखी है. बावजूद इसके चेन स्नेैचर चेन स्नेैचिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे है. वहीं अब चोरों ने अपना परिसर बदलकर वीएमवी क्षेत्र को निशाना बनाया है. जिससे चेन स्नेैचरों को पकडना पुलिस के लिए भी चुनौती भरा साबित हो रहा है.

Related Articles

Back to top button