अमरावतीमुख्य समाचार

मनोज सोनी हत्याकांड मामले की हो निष्पक्ष जांच

दोषियों को दिलाई जाए कडी से कडी सजा

* सकल हिंदू समाज ने सीपी रेड्डी को सौंपा ज्ञापन
अमरावती/दि.5 – स्थानीय तारखेडा परिसर निवासी मनोज सोनी की विगत दिनों निमर्मतापूर्वक हत्या की गई. जिसकी वजहों को लेकर शहर में कई तरह की चर्चाएं व्याप्त है और संभावना जताई जा रही है कि, इस हत्याकांड में शहर के कई नामी-गिरामी असामाजिक तत्व का भी हाथ हो सकता है. ऐसे में बेहद जरुरी है कि, इस हत्याकांड की निष्पक्षतापूर्ण जांच की जाए तथा हत्याकांड में लिप्त आरोपियों के खिलाफ कडी से कडी कार्रवाई की जाए. इस आशय की मांग सकल हिंदू समाज की ओर से शहर पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी को सौंपे गए ज्ञापन में की गई.
इस ज्ञापन में कहा गया कि, शहर में आए दिन ऐसी अपराधिक वारदाते हो रही है. जिसके कारण हिंदू समाज के संभ्रांत नागरिकों में भय व चिंता का माहौल है. ऐसे में बेहद जरुरी है कि, अपराधिक तत्व के खिलाफ कडी से कडी कार्रवाई की जाए और ऐसी वारदातों पर लगाम लगाई जाए. ताकि दोबारा ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो. साथ ही साथ मनोज सोनी हत्याकांड की वजह और आरोपियों को आम जनता के सामने उजागर किया जाए.
ज्ञापन सौंपते समय हिंदू महासभा के नितिन व्यास, निशी चौबे, सारिका मिश्रा, हर्षदा घोम, भाजपा के कवलजीत पांडे, श्रीराम सेना के विजय दुबे, सूरज घारु, प्रफुल्ल बोके, प्रदीप राठोड, जुगल ओझा, आशीष मिश्रा, अनिल शुक्ला, हिंदू जनजागृति समिति के नीलेश टवलारे, विश्व हिंदू परिषद के श्रीकांत सावले, शिव प्रतिष्ठान हिंदूस्थान के मोनू जंगरुल, अक्षय जंगरुल, निशान जोध, हरिश नाडे, हिंदू क्रांति सेना के हेमंत मालवीय तथा मृतक मनोज सोनी के भाई कैलास सोनी, भाभी पूर्वा सोनी एवं गौरक्षक अजितपालसिंह मोंगा व राजेश जंगले सहित सकल हिंदू समाज के अनेकों सदस्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button