अमरावती

मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे ने दी शिवटेडी को भेंट

मनपा गुट नेता दिनेश बुब से की विकास कार्य पर चर्चा

अमरावती/दि.२४ – मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे ने शुक्रवार को शिवटेकडी परिसर में भेंट देकर मनपा गुट नेता दिनेश बुब से शिवटेकडी में किए जा रहे कामकाज के विषय को लेकर सविस्तार चर्चा की. शिवटेकडी यहां पर महानगरपालिका द्वारा अनेक प्रकल्पों द्वारा विकास कार्य किया जा रहा है. शिवटेकडी परिसर में बडे प्रमाण में वृक्षारोपण किया गया. उन वृक्षों की भी स्थिति का जायजा इस समय मनपा आयुक्त ने लिया और नए पौधे कहां लगाए जाए इसका भी नियोजन किया.
शिवटेकडी के विकास के लिए विविध प्रकार की निधि शासन द्वारा प्राप्त हुई है. शिवटेकडी परिसर में शिवसृष्टि निर्माण होने की वजह से बडे प्रमाण में यहां पर्यटक आ सकते है. टेकडी का विकास हो ऐसा मत इस समय मनपा आयुक्त ने प्रकट किया. अमरावती शहर में शिवटेकडी मुख्य आकर्षण का केंद्र है. मनपा व शासन की निधि से इस स्थान का विकास किया जा रहा है. शिवसृष्टि निर्माण होने के पश्चात टेकडी का महत्व और भी बढ जाएगा.
शुक्रवार को मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे ने टेकडी परिसर को भेंट देकर यहां पर शुरु विकास कार्यो का जायजा लिया. तत्पश्चात मनपा में गुट नेता दिनेश बुब से भी सविस्तार चर्चा की, और आवश्यक निर्देश भी अधिकारियों को दिए. इस समय उद्यान अधीक्षक मुकुंद राउत, जनसंपर्क अधिकारी भूषण पुसतकर, अभियंता दिनेश हंबर्डे, अभियंता नंदकिशोर तिखिले, सहायक निरीक्षक श्रीकांत गिरी, शिल्पकार एस.आर. सातरकर, राजेश शर्मा, जया डवरे व परिसर के नागरिक उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button