अमरावती

मनपा की लापरवाही से शहर में डेंग्यू का खतरा

वंचित बहुजन आघाडी ने आयुक्त पवार को सौंपा ज्ञापन

अमरावती /दि.25- अमरावती शहर के प्रत्येक प्रभाग में साफ-सफाई हेतु 54 सफाई कर्मचारियों की नियुक्ति आवश्यक रहने के बावजूद केवल 10-12 सफाई कर्मियों को काम पर लगाया जाता है. जिसकी वजह से साफ-सफाई सही तरीके से नहीं होती. यहीं वजह है कि, शहर में जगह-जगह कचरे व गंदगी के ढेर लगे हुए है और शहर में डेंग्यू व मलेरिया जैसी बीमारियां बढ रही है. जिसके लिए पूरी तरह से मनपा प्रशासन जिम्मेदार है. इस आशय का आरोप वंचित बहुजन आघाडी द्बारा मनपा आयुक्त देविदास पवार को सौंपे गए ज्ञापन में लगाया गया है.
वंचित बहुजन आघाडी के जिलाध्यक्ष अभिजीत देशमुख की अगुवाई में आयुक्त पवार को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया कि, मनपा प्रशासन काफी बडे-बडे ठेके मैनेज करते हुए ठेकेदारों से धन उगाई करने में व्यस्त है और शहरवासियों की जान और स्वास्थ्य को भगवान भरोसे छोड दिया गया है. ऐसे में यदि डेंग्यू की वजह से एक भी व्यक्ति की मौत होती है, तो इसके लिए पूरी तरह से मनपा प्रशासन जिम्मेदार रहेगा. साथ ही यदि शहर में जल्द ही साफ-सफाई तथा फवारणी व धुवारणी का काम शुरु नहीं होता है, तो वंचित बहुजन आघाडी द्बारा इसे लेकर तीव्र आंदोलन किया जाएगा.
ज्ञापन सौंपते समय वंचित बहुजन आघाडी के जिला सचिव सागर भवते, कार्याध्यक्ष फैजान खान सहित श्रीधर खडसे, शैलेस बागडे, प्रशांत गभजिये, कल्पेश धंदर व रिना गणवीर आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button