अमरावती

गोपालनगर अभ्यासिका के कारण अनेकों को लाभ

दो माह में छह विद्यार्थियों की विविध शासकीय पदो पर हुई नियुक्ति

अमरावती/दि.10- गोपालनगर अभ्यासिका के कारण अब तक अनकों को लाभ हुआ है. यहां एपीएससी रेलवे सहित विविध स्पर्धा परीक्षा की पढाई करने के लिए विद्यार्थी आते है. इस अभ्यासिका के विद्यार्थियों को काफी लाभ हुआ है. पिछले दो माह में छह विद्यार्थियों व्दारा स्पर्धा परीक्षा उत्तीर्ण की गई है और उनकी शासकीय पदो पर नियुक्ति हुई है.
हाल ही में चेतन वानखडे आयबीपीएस के माध्यम से बैंक क्लर्क पद पर और पल्लवी ठाकरे की महाराष्ट्र राज्य को-ऑप. बैंक में तथा राहुल डोलारकर की विदर्भ कोकण ग्रामीण बैंक में ज्यूनियर क्लर्क पद पर नियुक्ति हुई है. इन विद्यार्थियों ने स्पर्धा परीक्षा अभ्यासिका के कारण यह सफलता प्राप्त की है. यहां पढाई के लिए वातावरण काफी अच्छा है. पढार्ठ में कुछ दुविधा आने पर यहां पढाई करने वाले वरिष्ठ विद्यार्थियों का मार्गदर्शन मिलता है. इन तीनों सफल विद्यार्थियों का सोमवार को सत्कार किया गया. गोपालनगर अभ्यासिका जिसकी संकल्पना से खडी की गई ऐसे पूर्व सभागृहनेता सुनील काले इस कार्यक्रम के अध्यक्ष तथा सामाजिक कार्यकर्ता व उद्यानप्रेमी जीतृू नाईक प्रमुख अतिथि के रुप में उपस्थित थे. इसके अलावा अभ्यासिका केंद्र प्रमुख श्रीधर हिवराले, लिपिक किशोर वायधने तथा विद्यार्थी बडी संख्या में उपस्थित थे.

* अभ्यासिका के लिए साहित्य
गोपालनगर की अभ्यासिका में स्पर्धा परीक्षार्थियों को पढाई के लिए बडी संख्या में साहित्य उपलब्ध है. इसके अलावा विश्व की जानकारी प्राप्त करने संगणक, विविध वर्तमानपत्र, किताबों के साथ शांतिपूर्वक पढाई करने की सुविधा भी उपलब्ध कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button