अमरावतीमहाराष्ट्र

यशोमति ठाकुर के निर्वाचन क्षेत्र में अनेक विकास कामों का शुभारंभ

अमरावती/दि. 17– पूर्व महिला बालविकास मंत्री और कांगे्रेस की वरिष्ठ नेता विधायक एड. यशोमति ठाकुर ने तिवसा निर्वाचन क्षेत्र में अनेक विकास काम शुरु किए हैं. यशोमति ठाकुर के हाथों तिवसा विधानसभा क्षेत्र के विविध विकास कामों का भूमिपूजन कर शुभारंभ किया गया.

अमरावती जिले के तिवसा निर्वाचन क्षेत्र की विधायक एड. यशोमति ठाकुर ने सोमवार 15 जनवरी को महाराष्ट्र ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के तहत तहसील के गुुरुदेव नगर में मालेगांव से गुरुदेव नगर तक 24 लाख रुपए के पगडंडी मार्ग का काम शुरु किया. साथ ही इस योजना के तहत गुरुदेव नगर से नांदूरा पगडंडी मार्ग का 24 लाख रुपए के काम का शुभारंभ किया. मोझरी में महाराष्ट्र ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के तहत मोझरी से आठवडा पगडंडी मार्ग, मोझरी से शेंदुरजना बाजार ग्रामीण मार्ग क्रमांक 113 सडक पर निर्माणकार्य के लिए 20 लाख रुपए निधि मंजूर कर लाई गई है. साथ ही इसी मार्ग पर सडक की दुरुस्ती के लिए 25 लाख रुपए के काम का भी इस अवसर पर शुभारंभ किया गया. तिवसा से नहर यानी स्मशानभूमि से नहर तक पगडंडी मार्ग, मटन मार्केट से नहर तक पगडंडी मार्ग के काम का शुभारंभ किया गया. इन दोनों काम के लिए प्रत्येकी 24 लाख रुपए मंजूर किए गए हैं. जबकि तिवसा नगर पंचायत क्षेत्र में सांस्कृतिक भवन का निर्माण करने के लिए 30 लाख रुपए की निधि दी गई है.

महाराष्ट्र ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के तहत भारवाडी से तिवसा यानी शेषराव अढाउ से भोजराज लादे के खेत तक पगडंडी मार्ग का निर्माण करने 24 लाख रुपए मंजूर किए गए हैं. नई भारवाडी से वरखेड तक खेत में पगडंडी मार्ग के निर्माण के लिए 24 लाख रुपए मंजूर किए गए हैं. इन दोनों काम का एड. यशोमति ठाकुर के हाथों शुभारंभ किया गया. ममदापुर में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में रुग्णसेवा के लिए डॉक्टरों के उपस्थिति में कामों का शुभारंभ किया गया. जावरा में राज्य महामार्ग 300 से दापोली तथा जावरा, गोदरी, काटसूर से राष्ट्रीय महामार्ग तक सडक की दुरुस्ती काम के लिए 30 लाख रुपए निधि मंजूर करवाई गइ र् थी. इस काम का भी यशोमति ठाकुर के हाथों शुभारंभ किया गया. इस अवसर पर नरेंद्र वाकोडे, मृणाल मेश्राम, कांचन भोयर, गौरव ढोरे, निखिल चौधरी, दीपक पा, भोजराज लादे, शंतनू राउत, सुरेंद्र कराले और रतन बावनकर आदि सहित ग्रामवासी बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button