अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

12 अप्रैल से 22 अप्रैल तक 4 भजन गायकों के जिले में कई कार्यक्रम

कन्हैय्या मित्तल, शहनाज अख्तर, किसन भगत और मनिष अग्रवाल आएंगे

* धारणी, अंजनगांव सुर्जी, तिवसा, बडनेरा, चांदूर बाजार, अचलपुर व गाडगे नगर में आयोजन
* संस्थाएं आयोजित करेगी, नवनीत राणा भेंट देगी
अमरावती/दि.8 – अब धीरे-धीरे अमरावती लोकसभा क्षेत्र में चुनावी प्रचार जोर पकडने लगा है. नेताओं के दौरे और कलाकारों की कलाकारी आने वाले दिनों में अमरावती जिले की जनता का खुब मनोरंजन करेगी. मंडल न्यूज को पता चला है कि, देश के 4 भाजपा प्रो भजन गायक 12 अप्रैल से 22 अप्रैल तक जिले के अलग-अलग तालुका में अलग-अलग कार्यक्रम के लिए उपस्थित रहने वाले है.
इंदौर मध्यप्रदेश के किसन भगत, मध्यप्रदेश की ही मुस्लिम भजन गायिका शहनाज अख्तर, जबलपुर मध्यप्रदेश के देवी भजन गायक मनीष अग्रवाल और चंडीगढ पंजाब के भजन गायक कन्हैय्या मित्तल जिले में आने वाले है.
हमें जो पता चला है उसके अनुसार शहनाज अख्तर 12 अप्रैल को धारणी, 19 अप्रैल को अंजनगांव सुर्जी, 20 अप्रैल को बडनेरा और 22 अप्रैल को तिवसा में भजन गायेगी. कैन्हैय्या मित्तल 18 अप्रैल को आ रहे है, वे गाडगे नगर के मैदान पर भजन कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगे. किसन भगत दो कार्यक्रम के लिए आ रहे है. 12 अप्रैल को अचलपुर व 16 अप्रैल को चांदूर बाजार में उनके भजन कार्यक्रम होंगे. मनिष अग्रवाल 15 अप्रैल को धारणी में भजन गायेंगे.
हमें पता चला है कि, यह सभी कार्यक्रम अलग-अलग संगठनाओ ंद्वारा आयोजित किये जा रहे है, लेकिन सभी कार्यक्रमों में भाजपा की प्रत्याशी नवनीत राणा भेंट देगी.

Related Articles

Back to top button