अमरावती

मराठा समाज आरक्षण को लेकर सरकार का विरोध करें

विधायक अन्नासाहब पाटिल ने कहा

अमरावती/दि.31 – मराठा आरक्षण को लेकर फिर एक बार आंदोलन जरुरी है. मराठा समाज और भी ज्यादा तीव्र आंदोलन छेडने का नियोजन कोरोना संक्रमण प्रतिबंधात्मक नियमों का पालन कर आंदोलन की रणनीति बनाए और सरकार का विरोध करे ऐसा मराठा क्रांति मोर्चा के नेता अन्नासाहब पाटिल ने कहा. विधायक पाटिल शनिवार को अमरावती के दौरे पर आए हुए थे.
विधायक पाटिल ने कहा कि, तत्कालीन भाजपा सरकार ने मराठा आरक्षण के लिए जो किया वह सराहनीय है. किंतु वर्तमान ठाकरे सरकार न्यायालय में मराठा आरक्षण का पक्ष रखने में नाकाम साबित हुई है अब राज्य सरकार न्यायालय में पुर्नविचार याचिका दखिल करे ऐसी मांग विधायक पाटिल ने की है.

गिरफ्तार किए गए कार्यकर्ताओं को छूडवाया

मराठा क्रांति मोर्चा के नेता विधायक नरेंद्र उर्फ अन्नासाहब पाटिल के मराठा आरक्षण को लेकर शहर में आने की भनक लगते ही पुलिस ने मराठा क्रांति मोर्चा के अंबादास काचोले व अन्य कार्यकर्ताओं को शनिवार को सुबह गिरफ्तार कर राजापेठ थाने में रखा था. विधायक नरेंद्र पाटिल राजापेठ थाना पहुंचे और गिरफ्तार किए गए कार्यकर्ताओं को छूडवाया. इस समय उनके साथ भाजपा के शहर जिला अध्यक्ष किरण पातुरकर, पूर्व कृषि मंत्री डॉ. अनिल बोंडे, महापौर चेतन गांवडे, भाजपा जिला अध्यक्षा निवेदिता चौधरी, अनिकेत देशमुख, सुरेखा लुंगारे, नितिन पवित्रकार उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button