अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

रात 11 बजे मार्केट सख्ती से बंद

चुनाव शांतिपूर्ण करने आज से बंदोबस्त कडा

* सीपी रेड्डी के मातहतों को स्पष्ट निर्देश
* कम समय में अधिक काम करना है
अमरावती/ दि. 19- पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने आज अपने अधीनस्थ अधिकारियों की हाईलेवल मीटिंग लेकर अगले शुक्रवार होनेवाले लोकसभा के मतदान हेतु सभी इंतजाम पक्के कर लेने के निर्देश दिए. बंदोबस्त तगडा होना चाहिए. कोई भी असामाजिक तत्व कही गुंडागर्दी न करने पाए. शहर का मार्केट रात 11 बजे बंद करने की जिम्मेदारी संबंधित थाने पर रहेगी. सीपी कभी भी औचक निरीक्षण के लिए पहुंच सकते हैं. बाहर गांव से बंदोबस्त पर आनेवाले अधिकारी और कर्मचारियों की रहने एवं खान पान की व्यवस्था बराबर करने के निर्देश भी उन्होंने दिए.
इस बैठक में तीनों डीसीपी, सभी एसीपी, सभी थानेदार और अधिकारी मौजूद रहने की जानकारी देते हुए सूत्रों ने अमरावती मंडल को बताया कि सीपी ने चुनाव दौरान कडक पहरा रखने के निर्देश दिए. यह भी कहा कि हमारे पास समय कम है. काम अधिक है. उस टास्क को पूरा करना है.
* कभी भी आ सकते अधिकारी
सीपी रेड्डी ने थानेदारों को स्पष्ट कहा कि शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने दिए गये कार्य भली भांति और ध्यान से किए जाए. कोई असमाजिक तत्व कहीं खलल डालता है तो उस पर कडा एक्शन तत्काल लिए जाए. उसी प्रकार अपने ऐरिया में कोई अवैध धंधा नहीं रहने के बारे में अलर्ट रहने कहा. यह भी कहा कि एसीपी, डीसीपी, स्वयं सीपी किसी भी थाने में कभी भी विजिट कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button