अमरावती

नागपुर में शादी तो रिसेप्शन चांदूर रेल्वे में

जय जय स्वामी समर्थ सीरियल के अभिनेता अनुज-अश्विनी बंधे विवाह बंधन में

  • स्वागत समारोह में अनेकों ने दी शुभकामनाएं

चांदूररेल्वे/दि.24 – मराठी फिल्म जगत में फिर से शहनाई के सूर गूंजने लगे हैं. बॉलीवूड हो अथवा छोटे पर्दे पर आने वाली फिल्में, कलाकार अपने जोड़ीदार के साथ विवाह बंधन में बंधे हैं. ऐसे से कलाकार की एक जोड़ी यानि कलर्स मराठी चौनल पर जय जय स्वामी समर्थ सीरियल के अभिनेता अनुज ठाकरे अश्विनी गोरले के साथ विवाह बंधन में बंधे हैं. अनुज ठाकरे यह मूल रुप से चांदूर रेल्वे शहर के साईनाथ कॉलोनी के निवासी हैं.
नागपुर में विवाह की सारी विधियां पूर्ण की घई. इस विवाह समारोह में अभिनेत्री विजया बाबर, जान्हवी किल्लेकर व पूजा रायबागी एवं चला हवा येऊ द्या फेम अंकुर वाढवे उपस्थित हो उन्हें शुभकामनाएं दी. अश्विनी भी एक अभिनेत्री है. सोशल मीडिया पर दोनों के विवाह की फोटो वायरल हुई है. जिसके चलते उनके चाहने वाले उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.
दूसरे दिन शाम को चांदुर रेल्वे के कुर्‍हा रोड पर न्यु रॉयल पॅलेस में रिसेप्शन हुआ. अनुज ठाकरे मुंबई में आने के बाद स्टार प्रवाह चैनल की टीआरपी में नंबर 1 की पोजिशन पर रहे. उसके बाद कॉमेडी बुलेट ट्रेन इस लोकप्रिय धारावाहिक में काम कर लाखों चालने वालों का मन जीत लिया. इसके अलावा क्राईम पेट्रोल, सावधान इंडिया जैसे हिंदी सिरीयल में भी उन्होंने काम किया है.
अनुज ठाकरे जिले के चांदुर रेल्वे के होकर वे पीपल्स कला मंच के माध्यम से बाल कलाकार के रुप में उभरकर सामने आये. नाट्यशास्त्र विषय में उन्होंने पदवी प्राप्त की है. राज्य नाट्य स्पर्धा, एकांकी स्पर्धा में सहभाग लिया है. जिसके बाद उन्होंने मुंबई में जाकर अपनी किस्मत आजमाई.

Related Articles

Back to top button