अमरावती

विवाह पूर्व की तस्वीर होने वाले पति को भेजी

विवाह में विघ्न डालने का प्रयास करने वाला नामजद

अमरावती/ दि.7 – विवाह से पहले युवती के साथ निकाली गई तस्वीर उस युवक ने होने वाले पति समेत रिश्तेदारों को भेजकर विवाह में विघ्न डालने का प्रयास किया. अंजनगांव सुर्जी पुलिस ने इस मामले में युवक के खिलाफ छेडखानी, सूचना तकनीकी ज्ञान कानून का उल्लंघन व जान से मारने की धमकी की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया.
गौरव विजय घुगरे (वाशिम) यह नामजद किये गए आरोपी का नाम है. तहसील की एक युवती उच्च शिक्षा के लिए रहती थी. उसी महाविद्यालय में पढने वाले गौरव के साथ उसकी पहचान हुई. दोस्ती का रिपांतरण प्यार में बदला. फरवरी 2018 में आरोपी युवती को अपने कमरे पर ले गया. वहां युवती के इच्छा के विपरित उसके साथ तस्वीरे निकाली थी, ऐसा आरोप युवती ने शिकायत में लगाया. उसी फोटो के आधार पर युवती को बदनाम करने की धमकी देता था. इतना ही नहीं तो तस्वीर के आधार पर युवती को ब्लैकमेल करने का प्रयास करते रहा. युवती का विवाह दूसरे युवक के साथ तय हुआ. सगाई भी हो गई. यह बात गौरव को पता चली. तब उसने होने वाले पति समेत करीबी रिश्तेदारों को युवती के साथ निकाली तस्वीर भेजकर बदनाम किया, ऐसा आरोप शिकायत में लगाया है.

सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल
गौरव घुगरे ने हत्या करने की धमकी युवती को दी. इसके अलावा उसने सोशल मीडिया पर भी फोटो वायरल की. यह फोटो गौरव ने लैपटॉप व पेनड्राइव में निकालकर रखे थे, ऐसा आरोप युवती ने शिकायत में लगाया है.

Related Articles

Back to top button