अमरावती

विवाहिता ने लगाई फांसी

ससुरालवासियों पर लगाया आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप

अमरावती/ दि.30– पथ्रोट पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले वडनेर भुजंग में रहने वाली एक विवाहिता ने 24 दिसंबर को ससुरालवासियों से तंग आकर घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में विवाहिता के पिता ने पथ्रोट थाने में ससुरालवासियों व्दारा अपनी बेटी को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है.
इस मामले में पथ्रोट पुलिस ने पति पवन अंबाडकर, ससुर आनंद अंबाडकर, देवर निलेश अंबाडकर व एक महिला के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.
मिली जानकारी के अनुसार 14 दिसंबर 2020 में शिकायतकर्ता की बेटी की शादी वडनेर भुजंग में रहने वाले पवन अंबाडकर के साथ हुई थी. शादी के बाद से ससुराल में रहते समय आरोपियों ने विवाहिता को संतान नहीं होने पर शारीरिक व मानसिक रुप से प्रताडित करना शुरु किया. इन प्रताडनाओं से तंग आकर विवाहिता ने 24 दिसंबर 2021 को घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आरोपियों ने ही बेटी को शारीरिक व मानसिक यातनाएं देकर उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है. इस संबंध में शिकायत मृत विवाहिता के पिता ने पथ्रोट थाने में दर्ज कराई है. पथ्रोट पुलिस ने धारा 306, 498 (अ),34 के तहत ससुराल के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button