अमरावतीमहाराष्ट्र

दहेज में बुलेट न मिलने से विवाहिता को खदेडा

पति सहित 5 ससुराली नामजद

अंजनगांव सुर्जी/दि.14– दहेज में बुलेट ना देने से ससुराल पक्ष ने खफा होकर विवाहिता को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडित कर घर के बाहर निकाल दिया. इसके बाद पीडिता ने अंजनगांव सुर्जी थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज की. पुलिस ने पति समेत 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं.

बताया जाता है की, अंजनगाव निवासी सचिन अभ्यंकर का विवाह 6 माह पूर्व तिवसा की एक युवती के साथ हुआ था. दुल्हन के मायकेवालो ने दहेज में सभी सामग्री दी. लेकिन बुलेट दोपहिया दहेज में न मिलने से पिछले एक महिने से बुलेट को लेकर पति व ससुराल के सदस्य ने विवाहिता को परेशान करना शुरू किया.

ससुराल पक्ष ने मायके से बुलेट दोपहिया लाने के लिए बार-बार कहा लेकिन पिडिता ने अपनी मायके की आर्थिक स्थिती को देखते हुए साफ इनकार कर दिया. जिससे गुस्साये ससुरालियों ने विवाहिता को प्रताडित कर घर से बाहर निकालने की धमकी दी. इतना ही नहीं तो पति महिला के चरित्र पर संदेह करने लगा. शनिवार को आरोपियों ने दहेज में बुलेट ना मिलने की बात को लेकर महिला के साथ विवाद कर घर से बाहर निकाल दिया. महिला ने ससुराल के सदस्यों की सारी हकीकत मायके में बताई. इसके बाद मामला अंजनगांव थाने में पहुंचा. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सचिन अभ्यंकर, गजानन अभ्यंकर व तीन महिलाओं के खिलाफ धारा 498, 34 के तहत अपराध दर्ज किया हैं.

Related Articles

Back to top button