अमरावतीमहाराष्ट्र

बोपलवाडी शिवार में विवाहिता ने लगाई फांसी

मोर्शी तहसील की घटना

मोर्शी /दि. 2– तहसील के हिवरखेड परिसर के बोपलवाडी शिवार में 29 वर्षीय विवाहित महिला ने पोल्ट्रीफॉर्म में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. शनिवार मध्यरात्री के बाद यह घटना घटित हुई. मृतक महिला का नाम पूजा संजू युवनाते है.
जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के मांजरी निवासी संजू युवनाते अपनी माता जयवंतीबाई व पत्नी पूजा के साथ हिवरखेड ग्राम के एक किसान के बोपलवाडी शिवार स्थित खेत में पिछले 8 माह से चौकीदारी करता था. 31 अगस्त को पति-पत्नी खेती के काम निपटाकर झोपडी में गए. तब संजू अपने दोस्त संपत परतेती की तबियत ठीक न रहने से उसे लेकर मोर्शी के अस्पताल गया. रात 8 बजे के दौरान संजू वापस लौटा तब संपूर्ण परिवार सोया हुआ था. रात 2 बजे के दौरान संजू बाथरुम के लिए उठा तब उसकी पत्नी पूजा पोल्ट्रीफॉर्म में फांसी पर लटकी दिखाई दी. संजू ने उसे तत्काल रस्सी काटकर नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो गई. 1 सितंबर को इस घटना की जानकारी मोर्शी पुलिस को मिलते ही सहायक निरीक्षक लक्ष्मण चिंचोले, सहायक उपनिरीक्षक पंकज साबले, जवान स्वप्नील बायस्कर घटनास्थल पहुंचे. पंचनामा कर शव मोर्शी के उपजिला अस्पताल लाया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव रिश्तेदारों को सौंप दिया गया. पुलिस ने आकस्मिक घटना दर्ज की है.

* स्वभाव ने किया घात?
संजू युवनाते ने इस प्रकरण में मोर्शी पुलिस को दी जानकारी के मुताबिक उसकी पत्नी तेज स्वभाव की थी. मामूली कारण पर से विवाद करती थी. मामले की जांच थानेदार नितिन देशमुख के मार्गदर्शन में सहायक निरीक्षक लक्ष्मण चिंचोले कर रहे है.

Related Articles

Back to top button