अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

विवाहिता की मृत्यु, हत्या का आरोप

अकबर नगर की वारदात

* मृतका के गले पर निशान
अमरावती/दि.2 –नागपुरी गेट थाना क्षेत्र के अकबर नगर में गत रात एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मृत्यु हो जाने से खलबली मची है. महिला के पिता ने उसके पति पर अपनी बेटी को मार डालने का इल्जाम लगाया है. पुलिस ने जांच पडताल आरंभ की है. शव को पीएम के लिए भेजे जाने की जानकारी है.
* गले पर निशान
पुलिस ने बताया कि अकबर नगर निवासी 31 वर्षीया शबनम बानो शेख वहीद की संदिग्ध परिस्थिति में मृत्यु हो गई. दरअसल कल रात परिवार के लोग अचेतावस्था में शबनम को लेकर अस्पताल दौडे. अस्पताल के लोगों ने शबनम को घर ले जाने कह दिया. रात में उसकी मृत्यु हो गई. यास्मीन नगर निवासी शबनम के पिता अजीजोद्दीन नुरूद्दीन ने आरोप लगाया कि उसके पति शेख वहीद ने ही उनकी बेटी का कत्ल कर दिया. उन्होंने नागपुरी गेट थाने में रिपोर्ट लिखाई है. यह भी बताया कि शबनम बानो पति की शराबखोरी से तंग आ गई थी और उसके साथ नहीं रहना चाहती थी.
* बांड लिखाकर समझौता
पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि शबनम द्बारा पति का घर छोडकर पिता के घर आ जाने के बाद बांड लिखाकर समझौता किया गया और वह दोबारा अपनी गृहस्थी संभालने गई थी. उसे तीन संतानें हैं. बडी बेटी और दो पुत्र. गुरूवार शाम 6.30 बजे उसकी तबियत बिगडने की सूचना परिजनों को मिली थी. आरोप है कि पति शेख वहीद दो दिनों से शबनम से मारपीट कर रहा था. पुलिस जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button