अमरावतीमुख्य समाचार

पूर्व प्रेमी से परेशान होकर विवाहित महिला ने लगाई फांसी

पति की शिकायत पर बजरंग सावले गिरफ्तार

* दीपनगर रहाटगांव परिसर की घटना
अमरावती/ दि.9 – पूर्व पे्रमी से परेशान होकर एक विवाहित महिला ने अपने ही घर में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र के रहाटगांव दीपनगर में घटी. महिला के पति की शिकायत पर नांदगांव पेठ पुलिस ने आरोपी बजरंग सावले को गिरफ्तार कर लिया है.
बजरंग मधुकर सावले (22, नांदूरा लष्कर, तहसील अमरावती) यह दफा 306, 506 के तहत गिरफ्तार किये गए महिला को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले आरोपी का नाम है. अजय गोपालराव मनोहर (37, दोनद, ह.मु. दीपनगर, रहाटगांव) ने नांदगांव पेठ पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, उनकी पत्नी नांदगांवपेठ पुलिस थाना क्षेत्र के बिजिलैंड स्थित एक कपडे की दुकान में काम करती थी. आरोपी बजरंग सावले भी उसके साथ ही काम करता था. दोनों की पहचान होने के बाद प्रेम संबंध जुड गए.
कुछ दिन बाद पति अजय को बजरंग और उनकी पत्नी के प्रेम संबंध के बारे में जानकारी मिली. उन्होंने काफी समझाया, तब उनकी पत्नी ने बजरंग सावले से प्रेम संबंध तोड दिये. परंतु बजरंग ने विवाहित महिला का पीछा नहीं छोडा. लगातार महिला को फोन करता रहा. इतना ही नहीं तो अगर मुझसे बात नहीं की तो, समाज में बदनाम कर दुंगा, ऐसी धमकी देने लगा. कल घटना के समय पति अजय काम पर गया हुआ था. जब वापस लौटा तो घर के सामने काफी भीड लगी थी. घर में जाकर देखा तो अजय की पत्नी फांसी के फंदेपर झूलती हुई दिखाई दी. तब अजय मनोहर ने नांदगांव पेठ पुलिस थाने शिकायत देकर कहा कि, बजरंग सावले हमेशा उनकी पत्नी को सताता था. उनके पत्नी की आत्महत्या के लिए बजरंग सावले ही जिम्मेदार है. इस शिकायत के आधार पर नांदगांव पेठ पुलिस ने बजरंग सावले को विवाहित महिला को आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button