अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

9 माह के बच्चे को छोड विवाहिता ने लगाई फांसी

शहर में दो ने की खुदकुशी

* उष्माघात से हुई एक की मृत्यु
अमरावती/ दि. 10- शहर और परिसर में आत्महत्या का सिलसिला नहीं रूक रहा है. गुरूवार को दो घटनाआेंं में युवा विवाहिता और युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
जानकारी के अनुसार दंडे प्लॉट हरवानी नगर बर्फ कारखाने के पास ज्योति मीतेश दाभी (30) ने पति ने शराब की लत से तंग आकर फांसी लगा ली. उसकी मां सुरेखा खडसे ने पुलिस को जानकारी दी कि ज्योति का विवाह उन्होंने 4 वर्ष पूर्व मीतेश दाभी (मणिनगर, अहमदाबाद) से करवाया. पति को शराब की लत होने से उनमें हमेशा झगडे होते थे. जो कि दो माह पहले अपने 9 माह के बेटे को लेकर अमरावती मां के पास आ गई थी. फिर भी पति उसे फोन कर बार- बार बुलाता रहा. पिता के पेरेलेसिस के बावजूद ज्योति ने सिलिंग फैन से ओढनी से फांसी लगा ली. सुरेखा को तब पता चला जब वह घर लौटी. उसने चीख पुकार कर आसपडोस के लोगों को बुलाया. पंकज खडसे और गौरव अंबादे यह दो युवक मदद के लिए दौडे आए. ज्योति की जान बचाने कैची से कपडा काटकर उसे डॉ. बोंडे अस्पताल ले गए. वहां से जिला अस्पताल ले गये. जहां डॉक्टर्स ने ज्योति के मृत हो जाने की बात कही. राजापेठ पुलिस ने मर्ग दाखिल किया है.
आत्महत्या की दूसरी घटना खोलापुरी गेट थाने के हनुमान नगर भोसले गली में हुई. जहां 23 साल के मनीष दिलीप वानखडे ने घर के उपरी कमरे में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मनीष के भाई रोशन ने पुलिस को दी. बताया गया कि गुरूवार दोपहर 2 बजे मनीष बाहर से लौटा. उसने स्नान किया और उपर रूम में गया तो बाहर नहीं आया. जब पिता दिलीप वानखडे उसे भोजन के लिए बुलाने गये तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. खिडकी से देखने पर मनीष फंदे से लटक रहा था.

* उष्माघात से एक की मृत्यु
सुफी नगर मशान भूमि वलगांव में शिवाजी नगर निवासी नितिन नाले (45) की शराब पीने और उष्माघात के कारण मृत्यु हो जाने की जानकारी पुलिस ने दी. वलगांव पुलिस ने इस बारे में मर्ग दाखिल किया है. पुलिस ने बताया कि 9 मई की दोपहर 2 बजे के दौरान खबर मिली कि सुफी नगर में एक व्यक्ति मृतावस्था में पडा है. जाकर देखा तो नितिन नाले के रूप में उसकी पहचान हुई. प्राथमिक जांच में बताया गया कि शराब के अधिक सेवन और उष्माघात के कारण नितिन की जान चली गई.

 

 

Related Articles

Back to top button