अमरावती

चाकू की नोक पर विवाहिता का अपहरण

दूसरे दिन बलात्कार, दो के खिलाफ अपराध दर्ज

* मोर्शी तहसील की घटना, आरोपी गिरफ्तार
मोर्शी/ दि.19– चाकू की नोक पर विवाहित महिला का अपहरण किया गया. दूसरे दिन जोरजबर्दस्ती बलात्कार किया. यह घटना मोर्शी तहसील के लिहीदा गांव के पास घटी. इस मामले में शिरखेड पुलिस ने नितीन शंकर नांदणी व अन्य एक के खिलाफ अत्याचार, अपहरण, एट्रासिटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.
जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय विवाहित 10 नवंबर की सुबह 10 बजे उसके मां के घर में थी. तब आरोपी नितीन नांदणी उसके घर में घुसा और विवाहित महिला के गले पर चाकू अडाते हुए एक अपरिचित साथी की सहायता से युवती को जोरजबर्दस्ती मोटरसाइकिल पर बिठाया. उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर वह हिवरखेड उसकी बुआ के घर पहुंचा. मगर आरोपी की बुआ ने उसे कहा कि, तुने जहां से उसे लाया है, वहीं सहीसलामत छोड दे, ऐसी सलाह नितीन को दी. मगर महिला को घर न छोडते हुए वह एसटी से लिहिदा गांव की दूसरी बुआ के घर ले गया. वहां उस बुआ ने भी उसे सुरक्षित घर छोडने की सलाह दी. मगर रात होने के कारण दोनों वहीं रुके. उसके बाद दूसरे दिन उसपर बलात्कार किया गया. इस मामले में 17 नवंबर की रात में अपराध दर्ज किया गया. अपराध दर्ज होते ही थानेदार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस का एक दल तत्काल लाडकी गांव रवाना किया. वहां से उसे गिरफ्तार कर कल शुक्रवार के दिन आरोपी को अदालत में पेश किया गया.

जंगल में ले गया था
11 नवंबर की सुबह 6 बजे आरोपी उस महिला को लेकर आत्या के घर से बाहर निकला. कुछ देर बाद जंगली क्षेत्र की एक झोपडी में ले जाकर उसपर बलात्कार किया.

21 तक पुलिस कस्टडी
पीडित महिला की शिकायत पर मुख्य आरोपी नितीन नांदणी को गिरफ्तार किया गया है. उसे न्यायालय में पेश करने पर अदालत ने उसे 21 तक नवंबर तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है. पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है.
– हेमंत कडूकार, थानेदार शिरखेड

Related Articles

Back to top button