अमरावती

मसाला किंग डॉ. धनंजय दातार को ‘आइकॉन ऑफ दुबई अवार्ड’ से सम्मानित किया

कांग्रेस नेता शशी थरुर ने प्रदान किया यह पुरस्कार

अमरावती/दि.4– मसाला किंग डॉ. धनंजय दातार एक दूरदर्शी उद्यमी एवं आदिल ग्रुप ऑफ सुपरमार्केट्स के संस्थापक हैं. उन्हें पिछले हफ्ते हुए एक भव्य आयोजन में इंडिया टुडे ग्रुप ने प्रतिष्ठित आइकॉन ऑफ दुबई अवार्ड से नवाजा है. डॉ. दातार को मिला यह शानदार सम्मान रिटेल इंडस्ट्री में उनके बेहतरीन योगदानों को मान्यता देता है. डॉ. दातार को यह पुरस्कार भारतीय राजनेता एवं कूटनीतिज्ञ डॉ. शशी थरूर ने राजदीप सरदेसाई, नबीला जमील, ओम कश्यप और श्वेता सिंह के अलावा कई पदाधिकारियों की उपस्थिति में दिया.
50 से ज्यादा रिटेल सुपरमार्केट्स, आटा मिलों और मसाला फैक्ट्रीज के साथ आदिल ग्रुप ने किफायती दामों पर उच्च-गुणवत्ता के खाद्य उत्पाद प्रदान करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और दुबई तथा आस-पास रहने वाले भारतीय समुदाय की विभिन्न पसंद के अनुसार आपूर्ति की है. प्रामाणिक स्वाद की आपूर्ति और गुणवत्ता के दोषरहित मानक बनाये रखने के लिये डॉ. दातार की प्रतिबद्धता ने उन्हें यूएई के भारतीयों के बीच एक चहेती शख्सियत बना दिया है.
इस सम्मान के लिये अपना आभार व्यक्त करते हुए, डॉ. धनंजय दातार ने कहा, आइकॉन ऑफ दुबई अवार्ड प्राप्त करना मेरे लिये एक शानदार अनुभव है. मैं अच्छी गुणवत्ता के उत्पाद प्रदान करने और भारत के असली स्वाद को बरकरार रखकर हमारे समुदाय की सेवा के लिये पूरी तरह प्रतिबद्ध हूँ. यह पुरस्कार पूरे आदिल परिवार की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है.

Related Articles

Back to top button