अमरावतीमुख्य समाचार

मस्जिद मिस्किन शाह मियां मैदान पर हुआ भव्य कोविड टीकाकरण शिबिर

सैंकडों महिलाओं व पुरूषों ने लगवाया कोविडरोधी टीका

अमरावती/दि.26- स्थानीय मस्जिद मिस्किन शाह मियां ट्रस्ट व मनपा के स्वास्थ्य विभाग द्वारा हाथीपुरा परिसर स्थित मस्जिद मिस्किन शाह मियां के मैदान पर कोविड टीकाकरण शिबिर का आयोजन किया गया था. जिसे परिसरवासियों द्वारा जबर्दस्त प्रतिसाद मिला और क्षेत्र के सैंकडों महिलाओं व पुरूषों ने इस शिबिर में उपस्थित रहकर कोविड प्रतिबंधात्मक वैक्सीन का टीका लगवाया.
मस्जिद ट्रस्ट कमेटी व मनपा के स्वास्थ्य विभाग द्वारा शुक्रवार को होनेवाली जुम्मे की नमाज के बाद इस शिबिर का आयोजन किया गया था. ऐसे में जुम्मे की नमाज पढकर मस्जिद से बाहर निकले मुस्लिम समाज बंधुओं की यहां पर वैक्सीन लगवाने के लिए लंबी-लंबी कतारें लग गई और करीब 400 लोगों ने इस शिबिर में कोविड वैक्सीन का टीका लगवाया.
इस समय मस्जिद मिस्किन शाह मियां ट्रस्ट के आरिफ हुसैन, तनवीर काजी, नासीर रिजवी, रशीद बारी, अजीजभाई, नादीम रिजवी व मौलाना अखतर सहित अनेकों गणमान्य उपस्थित थे.

* महिलाओं के लिए थी स्वतंत्र व्यवस्था

इस टीकाकरण शिबिर में महिलाओं के लिए टीकाकरण हेतु स्वतंत्र व्यवस्था की गई थी. जिसके तहत इसी मैदान के पास स्थित मदरसे में महिलाओं के लिए टीकाकरण केंद्र बनाया गया था. जहां पर महिला स्वास्थ्य कर्मियों को ही टीकाकरण हेतु तैनात किया गया था.

Related Articles

Back to top button