अमरावती

मनपा के सभी विभागों में मास्क अभियान

14 कर्मियों की पगार से कटेगी राशि

अमरावती/दि.2 – महानगरपालिका व्दारा शहरवासियों पर मास्क न लगाने को लेकर कार्रवाई अभियान शुरु किया गया है. लेकिन मनपा के अधिकारी, कर्मचारी ही बगैर मास्क के दिखाई देते हैं. ऐसे में मनपा व्दारा अपने ही कार्यालय से कार्रवाई की शुरुआत क्यों नहीं की जाती, ऐसा सवाल मनपा प्रशासन पर उठते ही मनपा उपायुक्त सुरेश पाटील व होम आइसोलेशन विभाग प्रमुख डॉ. सचिन बोंद्रे की अगुवाई में मनपा के सभी विभागों में मास्क अभियान चलाया गया.
इस अभियान में विभिन्न विभागों में 14 कर्मचारी बिना मास्क के दिखाई दिये. जिससे संबंधितों पर प्रत्येकी 750 रुपए जुर्माना लगाया गया है. संबंधितों की तनख्वाह में से जुर्माने की राशि काटी जाएगी, ऐसी जानकारी उपायुक्त सुरेश पाटील ने दी. इस समय सभी से दो गज की दूरी,मास्क है जरुरी इस नियम का पालन करने का आवाहन भी उपायुक्त पाटील ने इस अभियान के माध्यम से किया.

सामान्य प्रशासन विभाग की भी की चेकिंग

इसके साथ ही मनपा के सामान्य प्रशासन विभाग की भी चेकिंग की गई. इस समय अस्त व्यस्त कार्यालय को देख उन्होंने तुरंत सुव्यवस्थित करने के निर्देश दिये. वहीं महापौर कार्यालय, उपमहापौर कक्ष, नेता विपक्ष तथा गुटनेताओं के कक्ष सहित सामान्य प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग, निर्माण विभाग, जनसंपर्क कक्ष, पशु विभाग, स्वच्छता विभाग, विधि व भांडार विभाग तथा मनपा परिसर में बगैर मास्क दिखाई दिये लोगों पर भी उपायुक्त व्दारा कार्रवाई की गई.

Related Articles

Back to top button